scriptसचिन-सहवाग की सलामी जोड़ी छाई, सहवाग के चौके-छक्के पर उछले दर्शक, चक दे इंडिया… से गूंजा स्टेडियम | The spectators jumped on the fours and sixes of Sehwag | Patrika News

सचिन-सहवाग की सलामी जोड़ी छाई, सहवाग के चौके-छक्के पर उछले दर्शक, चक दे इंडिया… से गूंजा स्टेडियम

locationरायपुरPublished: Mar 06, 2021 02:26:01 am

Submitted by:

Dhal Singh

छत्तीसगढ़ के नवा रायपुर का शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम शुक्रवार को पांच साल बाद एक बार फिर जगमग हो उठा। दूधिया रोशनी में प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रोड सेफ्टी वल्र्ड सीरीज का उद्घाटन किया। पहला मुकाबले इंडिया लीजेंड्स के खिलाफ बांग्लादेश लीजेंड्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। टॉस के बाद नेशनल एंथम हुआ और बांग्लादेश की टीम बल्लेबाजी करने उतरी।

सचिन-सहवाग की सलामी जोड़ी छाई, सहवाग के चौके-छक्के पर उछले दर्शक, चक दे इंडिया... से गूंजा स्टेडियम

स्टेडियम में भारत-बांग्लादेश टीम के बीच मैच के दौरान सेल्फी लेती एक महिला दर्शक।

रायपुर. पांच साल बाद रायपुर में एक बार फिर टी-20 क्रिकेट का रोमांच देखने को मिला। नवा रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में शुक्रवार रोड सेफ्टी वल्र्ड सीरीज के उद्घाटन मुकाबले का क्रिकेट प्रेमियों ने जमकर लुत्फ उठाया। बांग्लादेश लीजेंड्स के 110 रन के लक्ष्य का पीछा करने के लिए जैसे ही इंडिया लीजेंड्स की सलामी जोड़ी मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और सहवाग की जोड़ी मैदान में उतरी, वैसे ही दर्शकों को उत्साह उमड़ पड़ा।
पूरे मैदान में चक दे इंडिया के नारे लगने लगे। सहवाग ने भी छत्तीसगढ़ के दर्शकों को निराश नहीं किया। सहवाग ने 35 गेंदों में 80 रन की धमाकेदार पारी खेलकर दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया। जैसे ही सहवाग चौके-छक्के जडऩा शुरू किया, वैसे दर्शक अपनी सीट से उछल-उछलकर अपने पसंदीदा सचिन-सहवाग का उत्साह बढ़ा रहे थे। इस मैच को इंडिया लीजेंड्स ने 10 विकेट से जीतकर टूर्नामेंट में विजय से शुुरुआत की है।
सचिन-सहवाग ने की पुरानी यादें ताजा
वर्षों बाद मैदान में उतरी सचिन और सहवाग की सलामी जोड़ी ने एकबार पुरानी याद ताजा कर दी। दोनों शतकीय साझेदारीकर छत्तीसगढ़ केे क्रिकेट प्रेमियों का जमकर मनोरंजन किया। इंडिया लीजेंड्स की जीत से दर्शक काफी खुश दिखे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो