युवक ने नाबालिग को काम से बुलाया, फिर डराकर किया ऐसा काम, जानिए क्या?

कुछ दिनों से उसकी तबियत खराब थी। माहवारी बंद होने पर उसे भानुप्रतापपुर के एक निजी अस्पताल में जांच करवाने के लिए लाया गया तो डॉक्टरों ने जांच के बाद बताया कि वह पांच माह से गर्भवती है। परिजन यह सुनकर सन्न रह गए।

Lalit Sahu

November, 1112:12 AM

Raipur, Chhattisgarh, India

रायपुर. कांकेर के बडग़ांव थाना क्षेत्र एक नाबालिग की अस्मत लूटने का मामला सामने आ रहा है। पांच माह से गर्भवती पीडि़ता ने आरोपी युवक के खिलाफ बलात्कार का अपराध दर्ज करा दिया है। हालांकि अभी आरोपी फरार है।
जानकारी के अनुसार ग्राम मंगहूर निवासी एक महिला ने बडग़ांाव थाना में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि मेरी बेटी नाबालिग है। कुछ दिनों से उसकी तबियत खराब थी। माहवारी बंद होने पर उसे भानुप्रतापपुर के एक निजी अस्पताल में जांच करवाने के लिए लाया गया तो डॉक्टरों ने जांच के बाद बताया कि वह पांच माह से गर्भवती है। परिजन यह सुनकर सन्न रह गए। मामले की जानकारी अपनी बेटी से लिया तो पीडि़ता ने बताया कि मई 2019 में पड़ोस में रहने वाले युवक संतपाल जाड़े (22) पिता दलसुराम ने एक दिन रात करीब 10 बजे मुझे अपने घर में किसी काम से बुलाया और मेरे साथ जबरदस्ती करते हुए डरा धमका कर दुष्कर्म किया। विरोध करने पर मुंह को दबाकर जबरदस्ती किया। घटना की जानकारी किसी को देने पर जान से मारने की धमकी दे रहा था। लोग लाज के डर से मैं अब तक किसी को कुछ भी नहीं बताई। इस बीच जब मेरी माहवारी बंद हो गई तो अस्पताल जाने पर पता चला की गर्भ से हूं। रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने पाक्सो एक्ट के तहत धारा 376 के तहत युवक के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की विवेचना पुलिस कर रही है।

lalit sahu
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned