पोहा मिल में चोरी करने वाले गिरफ्तार

चोर और चोरी का माल खरीदने वालों को पुलिस ने पकड़ा

By: dharmendra ghidode

Updated: 27 Jun 2021, 06:27 PM IST

भाटापारा. पोहा मिल में चोरी करने वाले और चोरी का माल खरीदने वालों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से 55 हजार रुपए का सामान जब्त किया गया है। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध अपराध दर्ज कर उन्हें न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।
ग्रामीण थाना प्रभारी रोशन सिंह राजपूत ने बताया कि 23-24 जून की मध्य रात्रि सुधीर अग्रवाल के पोहा मिल से अज्ञात आरोपियों ने लोहे का गाउंर, लोहे का एंगल, लोहे का चैनल और मीन व पाट्स और कबाड सामान दो टन कीमत 70 हजार की चोरी की थी। पुलिस ने प्रार्थी की शिकायत पर आरोपियों के विरुद्ध अपराध दर्ज कर मामला विवेचना में लिया था।
विवेचना के दौरान सीसीटीवी खंगाला गया। जिसमें 23 जून की रात्रि तीन अज्ञात व्यक्ति उक्त चोरी का सामान लेजाते हुए दिखे। फुटेज के आधा पर संदेही तारण कसाय उर्फ लाली, सुनील चतुर्वर्दी उर्फ भोलु भाकर सोनवानी साकिनान पेन्ड्री को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की गई, तो आरोपियों ने अपना अपराध कबूल किया। आरोरी तारण उर्फ लाली, सुनील उर्फ भोलु भाकर सोनवानी, मनी ढीढी और ईबर ढीढी ने महामाया पोहा मिल ग्राम पेंड्री के बाउंड्रीवाल के बाहर रखे लोहे का सामान अलग-अलग दिनों में थोड़ा-थोड़ा कर चोरी करने की बात बताई।
चोरी का माल आरोपियों ने कबाड़ी मिस्बाउल अली निवासी रोहरा, वकील अहमद निवासी नांदघाट (बेमेतरा) को बेचने की बात बताई और रकम आपस में बांट लेने की बात कही। पुलिस ने आरोपियों द्वारा चोरी किए लोहे का गार्डर, लोहे का एंगल, चैनल और मीन व पाट्र्स और कबाड़ी मिस्वाउल अली (25) पिता इदरिस अली थाना मौदाहा जिला हमीरपुर वर्तमान पता ग्राम रोहरा थाना भाटापारा ग्रामीण, वकील अहमद (33) पिता जहुर अहमद साकिन केवट पारा नांदघाट जिले बेमेतरा के पास से जुमला 55 हजार रुपए का सामान जब्त किया गया है।
इस प्रकरण में धारा 411 ए 34 भादवि जोड़ी गई है। आरोपियो को गिरफ्तार कर पुलिस ने न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

dharmendra ghidode
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned