scriptआधी रात को मेडिकल स्टोर का ताला तोड़कर चोरी | Theft by breaking the lock of the medical store at midnight | Patrika News

आधी रात को मेडिकल स्टोर का ताला तोड़कर चोरी

locationरायपुरPublished: Dec 09, 2019 06:45:39 pm

Submitted by:

narad yogi

फाफाडीह इलाके में आधी रात को मेनरोड से लगी मेडिकल दुकान में चोरों ने धावा बोला और डेढ़ लाख रुपए से ज्यादा चोरी करके भाग निकले। दुकान संचालक की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है। पुलिस के मुताबिक विजय जादवानी की फाफाडीह में लक्ष्मी मेडिकल स्टोर के नाम से दुकान है। रविवार की रात करीब 11 बजे मेडिकल स्टोर बंद करके चले गए थे।

Chori

Theft by breaking the lock of the medical store

रायपुर. फाफाडीह इलाके में आधी रात को मेनरोड से लगी मेडिकल दुकान में चोरों ने धावा बोला और डेढ़ लाख रुपए से ज्यादा चोरी करके भाग निकले। दुकान संचालक की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है। पुलिस के मुताबिक विजय जादवानी की फाफाडीह में लक्ष्मी मेडिकल स्टोर के नाम से दुकान है। रविवार की रात करीब 11 बजे मेडिकल स्टोर बंद करके चले गए थे। सोमवार सुबह दुकान खोलने पहुंचे, तो शटर में लगा ताला गायब था। शटर लगा हुआ था। शटर खोलने के बाद भीतर गए, तो दराज में रखे 1 लाख 70 हजार रुपए नहीं थे। अज्ञात चोर पैसा लेकर फरार हो गया था। इसकी शिकायत पर गंज पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।
सीसीटीवी फुटेज में कैद हुआ चोर
दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की गई, तो इसमें एक अज्ञात व्यक्ति दुकान में प्रवेश करते हुए नजर आया। वह दराज में रखे नगदी निकालकर ले जाते हुए दिखा है। उसने अपना चेहरा कपड़े से छुपा लिया था। पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश में जुटी है।
मेन रोड पर हैै दुकान
चोरी की घटना रात 1 से 4 बजे के बीच की है। मेडिकल दुकान मेनरोड से लगी हुई है। इसके बाद भी चोरों ने बेखौफ होकर चोरी को अंजाम दिया है। उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी इसी इलाके में चोरियां हो चुकी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो