कोर्ट परिसर में चोरों ने वकील को बनाया निशाना, चैंबर से बेहद कीमती सामान किया पार

कोर्ट परिसर में चोरों ने वकील को बनाया निशाना, चैंबर से बेहद कीमती सामान किया पार
chori

Ashish Gupta | Updated: 11 Oct 2019, 03:43:18 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में चोरों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि वे आम आदमी ही नहीं दिनदहाड़े कोर्ट में वकीलों को निशाना बनाने से नहीं डर रहे हैं।

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में चोरों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि वे आम आदमी ही नहीं दिनदहाड़े कोर्ट में वकीलों को निशाना बनाने से नहीं डर रहे हैं। घटना की शिकायत सिविल लाइन थाने में की गई है। पुलिस ने वकील की शिकायत पर दर्ज कर ली है।

दरअसल, मामला रायपुर डिस्ट्रिक्ट कोर्ट का है, जहां चोरों ने दिनदहाड़े वकील अरविन्द कुमार सिंह का कीमती सील से भरा डिब्बा पार कर दिया। पुलिस के मुताबिक गुरुवार को रूम नंबर 110 में दोपहर के वक्त चोर वकील अरविंद कुमार सिंह के चैंबर में घुस कर दिनदहाड़े भीड़ का फायदा उठाते हुए वकीलों की मौजूदगी में कोर्ट सील से भरे डिब्बे को उठाकर फरार हो गया।

कोर्ट परिसर में दिनदहाड़े चोरी की इस घटना से वकीलों में नाराजगी है। वकीलों ने कोर्ट परिसर में सुरक्षा को लेकर सवाल उठाते हुए कहा, नोटरी के बैठक हाल में सैकड़ों लोग कुछ न कुछ काम से यहां पहुचते हैं, जिन्हें पॉकेटमारी छीनाझपटी, मारपीट का शिकार होना पड़ता है। अब तो चोरों ने वकीलों को ही निशाना बनाना शुरू कर दिया है।

कोर्ट में सुरक्षा को लेकर फरियादियों सहित वकीलों ने कोर्ट प्रबंधन से लिखित में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने की मांग की थी, जिस पर आज तक कार्रवाई नहीं होने से असामाजिक तत्वों के हौसले दिनोदिन बुलंद हो रहे हैं। दिनदहाड़े वकीलों के चैंबर में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दे रहे है। घटना की शिकायत सिविल लाइन थाने में की गई है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned