महिला का जेवरों से भरा पर्स ऐसे हुआ पार, जानें फिर क्या हुआ

महिला का जेवरों से भरा पर्स ऐसे हुआ पार, जानें फिर क्या हुआ

Amil Shrivas | Publish: Sep, 12 2018 02:39:04 PM (IST) Bilaspur, Chhattisgarh, India

नेहरू चौक के पास कंडक्टर ने जब टिकट के लिए पैसे मांगे तो खुशबू ने अपने बैग में हाथ डाला, लेकिन बैग से चेन पहले से खुला हुआ था।

बिलासपुर. सिटी बस में सफर कर रही एक महिला ने जेवरात सहित पर्स चोरी का आरोप लगाते हुए नेहरू चौक के पास जमकर हंगामा किया। खबर मिलने पर सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची। यात्रियों सहित पूरी बस को पुलिस मैदान ले जाया गया। महिला के सामने सभी यात्रियों के सामानों की तलाशी ली गई, लेकिन महिला का पर्स नहीं मिला।

robbery
IMAGE CREDIT: patrika

चांपा निवासी खुशबू पति परमेश्वर जायसवाल तीजा मनाने अपनी मां के घर कोटा जाने मंगलवार सुबह रायगढ़ लोकल से बिलासपुर रेलवे स्टेशन पहुंची। वह सिटी बस में बैठकर कोटा जा रही थी। नेहरू चौक के पास कंडक्टर ने जब टिकट के लिए पैसे मांगे तो खुशबू ने अपने बैग में हाथ डाला, लेकिन बैग से चेन पहले से खुला हुआ था। उसमें रखा छोटा पर्स गायब था, खुशबू के मुताबिक इसी पर्स में रुपए व जेवरात (सोने की चेन, मंगलसूत्र, कान के झुमके व तीन लाकेट) रखे हुए थे। पर्स न मिलने पर खुशबू ने चोरी होने की बात कहते हुए कंडक्टर को बस रोकने के लिए कहा। गाड़ी नहीं रुकी तो महिला ने हंगामा शुरू कर दिया। शोरगुल सुनकर नेहरू चौक पर तैनात पुलिस के जवानों ने पूछताछ की। इसके बाद तलाशी के लिए पूरी बस को पुलिस लाइन लाया गया। लगभग एक घंटे तक तलाशी ली गई, लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा। सिविल लाइन पुलिस ने घटना स्थल तोरवा बताते हुए महिला को वहां इसकी शिकायत करने के लिए कहा। बाद में महिला ने अपने पिता के साथ तोरवा थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई।

बॉथरूम में ले जाकर की गई यात्रियों की जांच : बस में 20 महिला व 30 पुरूष यात्री थी। जब किसी के बैग में चोरी होने का सामान नहीं मिला, तो सभी को एक-एक कर पुलिस लाइन के बाथरूम में ले जाकर जांच की गई। यहां तक कि प्रार्थी महिला खुद ही महिला यात्रियों की जांच की, लेकिन उसका पर्स व जेवरात नहीं मिले।
जारी है मामले की जांच : महिला की शिकायत पर अपराध दर्ज किया गया है। मामले में जांच की जा रही है।
प्रवीन सिंह राजपूत, टीआई तोरवा

Ad Block is Banned