scriptगर्लफ्रेंड को करना था इंप्रेस तो युवक ने गिफ्ट देने कर दी मालिक की तिजोरी खाली | Theft in the shop to fulfill the interest of girlfriends | Patrika News
रायपुर

गर्लफ्रेंड को करना था इंप्रेस तो युवक ने गिफ्ट देने कर दी मालिक की तिजोरी खाली

र्लफ्रेंड के महंगे शौक पूरे करने के लिए एक अपचारी बालक ने अपने ही मालिक की दुकान में लाखों रुपए की चोरी की।

रायपुरOct 07, 2017 / 02:54 pm

अभिषेक जैन

thief

youth catch in railway high profile thief

रायपुर. गर्लफ्रेंड के महंगे शौक पूरे करने के लिए एक अपचारी बालक ने अपने ही मालिक की दुकान में लाखों रुपए की चोरी की। मामले की जांच के बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद बाल न्यायालय में पेश कर दिया। उसके पास से चोरी का माल बरामद कर लिया गया है।क्राइम टीआई संजय सिंह ने बताया कि पंडरी कपड़ा मार्केट के बरलोटा इंटरप्राइजेज में गुरुवार-शुक्रवार की रात अज्ञात चोरों ने पीछे के रास्ते से दुकान में प्रवेश कर ९ लाख रुपए लेकर निकल गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घटना स्थल के फिंगरप्रिंट लिए गए। इसके बाद दुकान में काम करने वाले नौकरों से पूछताछ की गई। इसमें एक बालक ने चोरी करना स्वीकार किया। उसे पुलिस ने बाल न्यायालय में पेश किया। उसके पास से पुलिस ने चोरी की रकम बरामद कर ली है।

9 लाख चुराकर हुआ था फरार

बताया जाता है कि नाबालिग अपनी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने और घुमाने-फिराने बाहर ले जाना चाहता था। इसके लिए पैसा चाहिए था। वह बरलोटा इंटरप्राइजेज में ही काम करता था। उस दौरान उसे दुकान में रोज की राशि रखने की जानकारी थी। चोरी करने के लिए वह पाइप के सहारे दुकान के ऊपर चढ़ गया। इसके बाद पीछे से ईंट हटाकर दुकान के भीतर घुस गया और गल्ले से पूरी राशि निकालकर ले भागा। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज और पूछताछ के बाद उसे पकड़ा। कुछ दिनों से वह काम पर नहीं आ रहा था। चोरी के बाद दुकान संचालक ने भी दुकान में काम करने वाले लड़कों पर ही चोरी की आशंका जताई थी। आरोपी युवक चोरी के बाद दुकान भी नहीं आया था इसलिए आशंका यकीन में बदल गई। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच करना शुरू की तो सीसीटीवी देखकर सारा मांजरा समझ आ गया। फुटेज में युवक दुकान में घुसते हुए साफ दिख रहा था। इसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को दबोच लिया और पूछताछ की। जिसमें उसने चोरी की बात कबूल की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो