scriptThen price of LPG cylinder increased by Rs 50, know 10 big news state | फिर 50 रुपए बढ़े LPG सिलेंडर के दाम, जानें प्रदेश की 10 बड़ी खबरें | Patrika News

फिर 50 रुपए बढ़े LPG सिलेंडर के दाम, जानें प्रदेश की 10 बड़ी खबरें

टॉप न्यूज़|Top News| छत्तीसगढ़ की टॉप खबर| Patrika Chhattisgarh|

रायपुर

Updated: July 06, 2022 11:16:22 am

बड़ी खबर! LPG के दाम में 50 रूपए का हुआ इजाफा, जानिए कितना भुक्तं करना होगा अब
LPG gas price hike: जिसके बाद अब रायपुर में 1124 रुपए में एक सिलेंडर मिलेगा। इसके पहले 1074 रुपए में एलपीजी घरेलू गैस मिल रही थी। बता दें कि 19 मई को भी एक साथ 50 रुपए का इजाफा किया गया था।

Corona Update: फिर से बढ़ रहा कोरोना का खतरा, वक्त रहते जाएँ संभल

ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले 24 घंटे में कोरोना के 165 नए मरीज मिले हैं। प्रदेश में पॉजिटिविटी दर बढ़कर 1.54 प्रतिशत हो गई हैं। ये आंकड़े बेहद चौंकाने वाले हैं, ऐसे में फिर से लोगों को सर्तकता बरतने और मास्क सैनिटाइजर को प्राथमिक जरुरत की चीजों में शामिल करने की जरुरत हैं।

यात्रीगण कृपया ध्यान दें! 7 से 22 जुलाई तक रद्द रहेंगी ये 18 गाड़ियां, यात्रा से पहले देख लें ये लिस्ट
18 trains will be canceled : रेलवे प्रशासन द्वारा जारी सूचना के अनुसार अधोसंरचना विकास हेतु दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे बिलासपुर मंडल के अंतर्गत अमलाई-बुढ़ार सेक्शन में तीसरी रेललाइन विद्युतीकृत का कार्य दिनांक 07 जुलाई से 20 जुलाई, 2022 (14 दिन ) तक किया जायेगा ।

चेतावनी! RTI के बच्चो अगर जबरन ड्रेस और किताबों की खरीदवाने पर होगी कार्रवाई
इस आशय का एक पत्र सभी जिलों को लिखकर मॉनिटरिंग करने के लिए DEO को निर्देश दिए गए हैं। बता दें कि कुछ निजी स्कूलों की इस मनमानी के कारण 8 से 10 हजार का पालकों को आर्थिक भार आ रहा था।

झमाझम बारिश से जनजीवन प्रभावित,कई इलाकों में बिजली गुल, अंधेरे में कटी रात…
प्रदेश के कई जिलों में बीते दो दिनों से झमाझम बारिश हो रही हैं। मौसम विभाग ने इस संबंध में तीन दिन पहले यलो और ऑरेंज अलर्ट जारी किए थे। अचानक मौसम का मिजाज बदल गया और झमाझम बारिश होने लगी। बारिश के ये रफ्तार अभी थमने का नाम नहीं ले रही हैं। देर रात से बारिश का सिलसिला जारी हैं। जिसके कारण आम जन जीवन प्रभावित हैं।

एंकर रोहित अंजन हैं लापता जमानत UP अफसर ने किया रायपुर पुलिस को सहयोग करने करने से नाकारा
मंगलवार रात करीब 10 बजे UP की नोएडा पुलिस ने रोहित रंजन की गिरफ्तारी दिखा दी। बाद में उन्हें जमानत पर रिहा भी कर दिया। रोहित कहां हैं? इसकी तलाश में अब रायपुर पुलिस जुट गई है।

एडमिशन के लिए अवसर:आरटीई के तहत प्रवेश के लिए 648 खाली सीटों के लिए प्रवेश की प्रक्रिया शुरू
16 जुलाई से प्राप्त आवेदनों की नोडल अधिकारी द्वारा स्क्रूटनी और दस्तावेजों की जांच की जाएगी। दस्तावेज जांच की प्रक्रिया 25 जुलाई तक चलेगी। इसके बाद 27 जुलाई से लॉटरी व आवंटन की प्रक्रिया होगी। ये प्रक्रिया प्रदेश स्तर पर होगी। प्रक्रिया करीब 2 अगस्त तक चलेगी। इसके बाद 3 से 14 अगस्त तक आवंटित स्कूलों में बच्चों को प्रवेश कराया जाएगा।

cjhhattisgarh top news.jpg

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

श्रीनगर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी को लगी गोली, जवान भी घायल38 साल बाद शहीद लांसनायक चंद्रशेखर का मिला शव, सियाचिन ग्लेशियर की बर्फ में दबकर हो गए थे शहीदराष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का देश के नाम संबोधन, कहा - '2047 तक हम अपने स्वाधीनता सेनानियों के सपनों को पूरी तरह साकार कर लेंगे'पंजाब में शुरु हुई सेहत क्रांति की शुरुआत, 75 'आम आदमी क्लीनिक' बन कर तैयार, देश के 75वें वर्षगांठ पर हो जाएंगे जनता को समर्पितMaharashtra: सीएम शिंदे की ‘मिनी’ टीम में हुआ विभागों का बंटवारा, फडणवीस को मिला गृह और वित्त, जानें किसे मिली क्या जिम्मेदारीलाखों खर्च कर गुजराती युवक ने तिरंगे के रंग में रंगी कार, PM मोदी व अमित शाह से मिलने की इच्छा लिए पहुंचा दिल्लीशेयर मार्केट के बिगबुल राकेश झुनझुनवाला की मौत ऐसे हुई, डॉक्टर ने बताई वजहBJP ने देश विभाजन पर वीडियो जारी कर जवाहर लाल नेहरू पर साधा निशाना, कांग्रेस ने किया पलटवार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.