scriptआधे रायपुर शहर में आज शाम नहीं होगी पानी सप्लाई | There will be no water supply in half Raipur city this evening | Patrika News

आधे रायपुर शहर में आज शाम नहीं होगी पानी सप्लाई

locationरायपुरPublished: Feb 18, 2020 01:33:53 am

Submitted by:

VIKAS MISHRA

भाठागांव इंटेकवेल में नए मोटर के इंटर कनेक्शन के लिए किया जाएगा शटडाउन

आधे रायपुर शहर में आज शाम नहीं होगी पानी सप्लाई

आधे रायपुर शहर में आज शाम नहीं होगी पानी सप्लाई

रायपुर. नगर निगम द्वारा मंगलवार को आधे शहर में पानी सप्लाई नहीं की जाएगी। 18 फरवरी मंगलवार को भाठागांव 150 एमएलडी इंटेकवेल में नए मोटर का इंटर कनेक्शन कार्य करने के लिए 8 घंटे का शटडाउन लिया जाएगा। इस कारण से शहर की करीब 19 टंकियों में दोपहर में जलभराव नहीं होने के कारण शाम को आधे शहर में पानी सप्लाई नहीं होगी।
जलकार्य विभाग के अध्यक्ष सतनाम सिंह पनाग ने बताया कि अमृत मिशन में जल आवर्धन योजना के अंतर्गत 150 एमएलडी इंटेकवेल में नए मोटर क्रमांक-2 का इंटर कनेक्शन का कार्य किया जाएगा।
इन इलाकों पर असर
इंटर कनेक्शन करने से संबंधित कार्य के लिए 18 फ रवरी को 8 घंटे शट डाउन लिया जाएगा। इस कारण से 150 एमएलडी जल संयत्र से संचालित होने वाले ओवरहेड टैंक 19 टंकियों में जलभराव नहीं हो पाएगा। इस कारण से भाठागांव चंगोराभाठा, कुशालपुर, डीडी नगर, ईदगाह भाठा, सरोना, टाटीबंध, कोटा, कबीर नगर, जरवाय, गोगांव, मठपुरैना, लालपुर, अमलीडीह, अवंति विहार, मंडी, मोवा, सड्डू और दलदल सिवनी की पानी टंकी से वार्डों में मंगलवार की शाम को उक्त टंकियों से लगे वार्डों में पानी सप्लाई नहीं होगी। उक्त टंकियों से मंगलवार की सुबह जल प्रदाय के बाद दोपहर में शटडाउन लिया जाएगा। इसके बाद 15 एमएलडी में नए मोटर के इंटरकनेक्शन का कार्य किया जाएगा। इसके बाद अगले दिन बुधवार से नियमित रूप से पानी सप्लाई शुरू हो जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो