scriptकड़ाके की ठंड से 21 से 23 जनवरी तक मिलेगी थोड़ी राहत | There will be relief from severe cold in Chhattisgarh, chances of rain | Patrika News

कड़ाके की ठंड से 21 से 23 जनवरी तक मिलेगी थोड़ी राहत

locationरायपुरPublished: Jan 20, 2022 08:06:55 pm

Submitted by:

Anupam Rajvaidya

न्यूनतम तापमान में 3 से 4 डिग्री सेल्सियस तक वृद्धि की संभावना
22 जनवरी की शाम या रात सरगुजा संभाग और उससे लगे बिलासपुर संभाग में हो सकती है हल्की वर्षा
24 जनवरी को सरगुजा और बस्तर संभाग तथा इनसे लगे जिलों में हल्की वर्षा की संभावना

कड़ाके की ठंड से 21 से 23 जनवरी तक मिलेगी थोड़ी राहत

कड़ाके की ठंड से 21 से 23 जनवरी तक मिलेगी थोड़ी राहत

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का मोदी-योगी सरकार पर हमला, बोले- किसानों की आमदनी नहीं, खेती की लागत बढ़ी
मौसम विभाग के मुताबिक इसके बाद बादल छाने और वर्षा का दौर प्रारंभ होने के कारण अधिकतम तापमान में सार्थक गिरावट होने की संभावना है। मौसम विभाग ने 21 जनवरी को प्रदेश में मौसम शुष्क रहने की संभावना जताई है। 22 जनवरी को शाम या रात्रि में सरगुजा संभाग और उससे लगे बिलासपुर संभाग के जिलों में एक-दो स्थानों पर हल्की वर्षा होने की संभावना है। साथ ही गरज-चमक के साथ आकाशीय बिजली गिरने की आशंका है। 23 जनवरी को सरगुजा और बिलासपुर सम्भाग में अनेक स्थानों पर हल्की से मध्यम वर्षा होने की संभावना है। एक-दो स्थानों में गरज-चमक के साथ ओलावृष्टि भी हो सकती है।
ये भी पढ़ें…शिक्षा विभाग में डायरी के माध्यम से कौन कर रहा था लेनदेन?
मौसम विभाग द्वारा जारी पूर्वानुमान के अनुसार दुर्ग और रायपुर संभाग के उत्तर में स्थित जिलों में कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम वर्षा होने की संभावना है। दुर्ग और रायपुर संभाग के शेष भाग तथा बस्तर संभाग के उत्तरी भाग में एक-दो स्थानों पर गरज-चमक के साथ हल्की वर्षा होने की संभावना है। मौसम विभाग द्वारा जारी पूर्वानुमान के मुताबिक 24 जनवरी को सरगुजा और बस्तर संभाग तथा इनसे लगे जिलों में हल्की वर्षा हो सकती है।
ये भी पढ़ें…[typography_font:14pt;” >रायपुर. छत्तीसगढ़ में हवाओं की दिशा में परिवर्तन हो गया है। उत्तर छत्तीसगढ़ में उत्तर-पूर्व तथा दक्षिण छत्तीसगढ़ में दक्षिण-पश्चिम से हवाओं का आगमन शुरू हो गया है। इसके कारण छत्तीसगढ़ में 21 जनवरी से 23 जनवरी तक न्यूनतम तापमान में 3 से 4 डिग्री सेल्सियस तक वृद्धि होने की संभावना है। वहीं 22 जनवरी तक अधिकतम तापमान में 1 से 2 डिग्री सेल्सियस तक वृद्धि होने की संभावना है। इससे प्रदेश में कड़ाके की ठंड से राहत मिलने की उम्मीद है।
ये भी पढ़ें…छत्तीसगढ़ का अनोखा बैंगन, जो 2 फीट तक लंबा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो