scriptThief stole goods worth 10 lakhs, cyber cell seized goods worth 15lakh | अजब-गजब: चोर ने 10 लाख का माल चुराया, साइबर सेल ने 15 लाख से ज्यादा का माल किया जब्त | Patrika News

अजब-गजब: चोर ने 10 लाख का माल चुराया, साइबर सेल ने 15 लाख से ज्यादा का माल किया जब्त

Raipur Crime News: अक्सर पुलिस चोरी गया माल पूरा बरामद नहीं कर पाती है। जितनी की चोरी हुई रहती है, उससे कम माल ही जब्त करते हैं। लेकिन इस बार पुलिस ने कमाल कर दिखायाा है।

रायपुर

Published: December 01, 2021 07:39:09 pm

रायपुर. Raipur Crime News: अक्सर पुलिस चोरी गया माल पूरा बरामद नहीं कर पाती है। जितनी की चोरी हुई रहती है, उससे कम माल ही जब्त करते हैं। लेकिन इस बार पुलिस ने कमाल कर दिखायाा है। चोर ने 10 लाख का माल चुराया था, लेकिन साइबर सेल ने आरोपी से 15 लाख से अधिक का माल जब्त कर लिया है।
Gold Jewellery loot
अजब-गजब: चोर ने 10 लाख का माल चुराया, साइबर सेल ने 15 लाख से ज्यादा का माल किया जब्त
उल्लेखनीय है कि 21 नवंबर को महावीर कॉलोनी के हैप्पी होम्स निवासी डॉक्टर रामचंद्र रामटेके के घर ताला तोड़कर अज्ञात चोर ने चोरी की थी। इस मामले का खुलासा हो गया है। पुलिस ने शातिर चोर अखिलेश कुमार बंगोलिया को गिरफ्तार किया। अखिलेश पहले भी चोरी के मामले में जेल जा चुका है। घटना वाले दिन अखिलेश अपने साथी नारायण यादव के साथ उधर नजर आया था। पुलिस ने दोनों को पकड़ा।
इसके बाद पुलिस ने उससे पूछताछ की। पूछताछ में उसने चोरी करना कबूल लिया। इसके बाद पुलिस ने उसे चोरी का माल बरामद का लिया। चोरी गए माल में से 180 ग्राम सोने के जेवर, चांदी के 138 ग्राम और नकदी 60 हजार 500 और कार, बाइक सहित कुल 15 लाख 90 हजार 500 रुपए का माल बरामद किया है, जबकि चोरी करीब 10 लाख रुपए की हुई थी।
कार-बाइक भी जब्त
पुलिस के मुताबिक शातिर चोर अखिलेश चोरी के लिए कार, दोपहिया आदि वाहनों में घूम-घूमकर रेकी करता है। इसके बाद उसी में चोरी करने जाता है। पुलिस ने उससे कार और बाइक भी जब्त कर लिया है।
तालाब में फेंका लॉकर
पुलिस के अनुसार चोरी के बाद आरोपियों ने लॉकर से रकम और जेवर निकालने के बाद उसे तालाब में फेंक दिया था। इसके अलावा डीवीआर, सीसीटीवी कैमरा आदि को भी उसी में फेंक दिया था। इसे पुलिस ने बरामद कर लिया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.