खिड़की की ग्रिल तोड़कर घुसे चोर, सूने मकान से उड़ाया दस लाख का माल

- राजधानी में पेट्रोलिंग और गश्त के नाम पर पुलिस की खानापूर्ति
- सोने-चांदी के जेवर और नगद 1 लाख सहित कुल 10 लाख का माल लेकर फरार

By: Ashish Gupta

Published: 18 Oct 2020, 09:26 PM IST

रायपुर. राजधानी रायपुर के गंज इलाके में पुलिस की पेट्रोलिंग केवल खानापूर्ति की हो रही है। थाने के चेकिंग पॉइंट से कुछ ही दूर स्थित सूने मकान का ताला तोड़कर लाखों रुपए की चोरी हो गई और पुलिस को भनक तक भी नहीं लगी। दूसरे दिन पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।

कर्ज के तकाजे से परेशान होकर कारोबारी ने की थी खुदकुशी, साल भर बाद दर्ज हुआ अपराध

पुलिस के मुताबिक स्टेशन रोड में गुरुद्वारा के पीछे रहने वाले आदित्य शुक्ला शुक्रवार को बाहर गए थे। इस बीच अज्ञात चोरों उनके घर में धावा बोला और खिड़की तोड़ कर भीतर प्रवेश किया। और बेडरूम की अलमारी में रखे सोने-चांदी के जेवर और नगद 1 लाख सहित कुल 10 लाख रुपए का माल लेकर फरार हो गए। इसकी शिकायत पर गंज पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।

सावधान! बाजार में रौनक लौटते ही उठाईगीरों का गिरोह सक्रिय, खरीदारी के बहाने करते हैं उठाईगिरी

नहीं मिला सुराग
चोरी का पैटर्न प्रोफेशनल चोर गिरोह का है। खिड़की से भीतर घुसने के कारण आसपास के लोगो को भी इसकी जानकारी नहीं हो पाई। चोरी करने के बाद आरोपी उसी रास्ते से बाहर निकल गए। इसमें नाबालिग के भी शामिल होने की आशंका है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में लगी है। आरोपियों के संबंध में अब कुछ पता नहीं चल पाया है।

राजधानी में खनन माफिया बेलगाम: अवैध खनन करते पकड़े गए दो चेन माउंटेन मशीन और एक ट्रेलर

पुलिस पेट्रोलिंग नदारद
स्टेशन चौक में पुलिस चेकिंग पॉइंट घटना स्थल स्टेशन चौक से कुछ ही दूरी पर है। रात भर पुलिस तैनात रहती है। इसके बाद भी चोरी होने से पुलिस पेट्रोलिंग और रात्रि गस्त पर सवाल खड़े हो गए हैं।

Show More
Ashish Gupta Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned