scriptसरोना के पॉश कॉलोनी पार्थिव प्रोविंस में खिड़की तोड़कर घुसे चोर, 7.50 लाख का सामान चोरी | Thieves broke into windows, stolen goods worth 7.50 lakh | Patrika News

सरोना के पॉश कॉलोनी पार्थिव प्रोविंस में खिड़की तोड़कर घुसे चोर, 7.50 लाख का सामान चोरी

locationरायपुरPublished: Feb 26, 2020 06:56:32 pm

पीडि़ता की शिकायत पर डीडीनगर पुलिस ने अपराध दर्ज किया

सरोना के पॉश कॉलोनी पार्थिव प्रोविंस में खिड़की तोड़कर घुसे चोर, 7.50 लाख का सामान चोरी

सरोना के पॉश कॉलोनी पार्थिव प्रोविंस में खिड़की तोड़कर घुसे चोर, 7.50 लाख का सामान चोरी

रायपुर. सरोना के पॉश कालोनी पार्थिव प्रोविंस में अज्ञात चोरों ने धावा बोला और लाखों के जेवर पार कर दिया। पीडि़ता की शिकायत पर डीडीनगर पुलिस ने अपराध कायम किया है। पुलिस के मुताबिक प्रगती भट्टाचार्य कालोनी के मकान नम्बर पीपी-13 में रहती हैं। 18 फरवरी को वह इलाहबाद गई थी, मंगलवार को घर लौटी, तो उनकी खिड़की का राड टूटा मिला। खिड़की का शीशा भी निकला हुआ था। घर के भीतर बैडरूम में समान बिखरे पड़े थे, आल्मारी का लॉक टूटा था, उसमें रखे सोने के जेवर गायब थे, अज्ञात चोर घर से कुल 7 लाख 50 हजार के जेवर चुरा लिये थे।
यह समान हुआ चोरी
20 तोला सोना, सोने के तीन कड़े, सोने का हार व चेन, एक डायमंड लाकेत, 5 अंगूठी, ब्रेसलेट, 8 झूमका आदी शामिल हैं।
कमरे का ताला नहीं तोड़ा
आरोपी चोर ने घर दरवाजा का ताला नही तोड़ा, खिड़की तोड़ कर भीतर घुसे है, ताकी किसी को पता न चल सके, पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर कर लिया है।
मेडिकल में चोरी: वारदात में दो युवतियां भी
टाटीबंध मेनरोड पर स्थित लक्ष्मी मेडिकल दुकान में रात ३ से ४ बजे अज्ञात चोरों ने दुकान का ताला तोड़ा और भीतर प्रवेश किया। इसके बाद दुकान की अलमारी का ताला औजार से काटा। इसके बाद उसमें रखे नगदी दो लाख रुपए चुराकर भाग निकले। अगले दिन दुकान का मैनेजर पहुंचा, तब इसकी जानकारी हुई। इसकी शिकायत पर आमानाका पुलिस ने अपराध दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। मेडिकल दुकान में चोरी करने वालों की संख्या तीन है। सीसीटीवी फुटेज में तीनों नजर आए हैं। तीन में से दो युवतियां हैं, क्योंकि दो लोग सलवार पहने हुए हैं। इस आधार पर पुलिस चोरी में दो युवतियों का शामिल होना मान रही है। आरोपियों की तलाश में आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।
खम्हारडीह में शादी में आई महिलाओं के जेवर पार
दूसरी चोरी खम्हारडीह इलाके में हुई। अज्ञात चोरी महिलाओं के गहने लेकर फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक सिंचाई विभाग के चौकीदार गेंदलाल देवांगन के भतीजे की शादी का कार्यक्रम था। कार्यक्रम किसी दूसरे स्थान पर था। इस दौरान घर में कोई नहीं था। इस बीच अज्ञात चोर ने अलमारी खोलकर उसमें रखे गहने चुरा लिया। कुल ९५ हजार रुपए की चोरी की शिकायत की गई है। खम्हारडीह पुलिस ने अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो