मुंबई से रायपुर आई युवती को चलती कार से फेंकने वाले तीनों आरोपी गिरफ्तार

राजधानी रायपुर के उरला इलाके में अपने दोस्त की तलाश में मुंबई से रायपुर आई युवती को चलती कार से फेंकने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। तीनों आरोपी हरियाणा के हिसार के रहने वाले हैं।

By: Ashish Gupta

Published: 31 Jul 2021, 04:48 PM IST

रायपुर. राजधानी रायपुर के उरला इलाके में अपने दोस्त की तलाश में मुंबई से रायपुर आई युवती को चलती कार से फेंकने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। तीनों आरोपी हरियाणा के हिसार के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि आरोपी कबीर नगर इलाके में रहकर कोरियर का काम करते हैं। पीड़िता आरोपी भरत भारद्वाज शर्मा की परिचित बताई जा रही है। खबरों के अनुसार पीड़ित युवती भी आरोपियों के ही गांव की निवासी है। उधर, पीड़िता ने तहसीलदार के सामने दिए अपने बयान में कहा है कि वो आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं चाहती है।

कार से जिस युवती को फेंका गया था, उसने अपनी मर्जी से रायपुर आने और अपने साथ कुछ भी नहीं होने का बयान दिया है। शुक्रवार को पुलिस ने तहसीलदार के समक्ष युवती का बयान कराया गया। युवती ने बताया कि वह मुंबई से अपनी मर्जी से आई है। वह अपने हिसाब से जिंदगी जीना चाहती है। उसके साथ कुछ नहीं हुआ है। उल्लेखनीय है कि 26 वर्षीय युवती को गुरुवार को महामाया स्टील के सामने रोड किनारे कार सवार अज्ञात युवकों ने चलती कार से फेंक दिया था। युवती मदहोशी की हालात में थी। कुछ बोलने की स्थिति में नहीं थी। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

परिजनों ने कहा-हम नहीं आएंगे
पुलिस ने युवती के परिजनों से सम्पर्क किया। परिजनों ने युवती को लेने आने से इनकार कर दिया। उनका कहना है कि युवती पहले भी बिना बताए घर से जा चुकी है। युवती के बयान के बाद पुलिस भी ठंडी पड़ गई है।

कार वालों का पता नहीं चला
युवती को कार से बाहर फेंकने वालों का अब तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस सफ़ेद कार की तलाश में हीरापुर तक पहुंची। लेकिन आगे कार का कुछ पता नहीं चल पाया है।

रायपुर एएसपी-शहर लखन पटले ने कहा, युवती का तहसीलदार से बयान कराया गया है। इसमें उसने अपनी मर्जी से रायपुर आने की जानकारी दी है। परिजनों को जानकारी दे दी गई है। युवती ने अपने साथ किसी तरह की घटना होने से इनकार किया है।

Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned