scriptयात्रीगण ध्यान दें: कोहरे का असर, ये तीन फ्लाइट और 6 ट्रेनें चल रही लेट | Three flights and six trains running from the fog | Patrika News

यात्रीगण ध्यान दें: कोहरे का असर, ये तीन फ्लाइट और 6 ट्रेनें चल रही लेट

locationरायपुरPublished: Dec 18, 2017 12:46:21 pm

इसी तरह रायपुर से मुंबई जाने वाली जेटलाइट की फ्लाइट 30 मिनट और रायपुर से मुंबई जाने वाली जेट एयरवेज की एक अन्य फ्लाइट 28 मिनट लेट रही।

CG News
रायपुर . रविवार को कोहरे और एयर ट्रैफिक की वजह से माना एयरपोर्ट से आने-जाने वाली उड़ानों पर खासा असर देखा गया है। मुंबई और रायपुर आने वाली एयर इडिया की फ्लाइट एआई (651) 42 मिनट लेट रही। इसी तरह रायपुर से मुंबई जाने वाली जेटलाइट की फ्लाइट 30 मिनट और रायपुर से मुंबई जाने वाली जेट एयरवेज की एक अन्य फ्लाइट 28 मिनट लेट रही।
माना एयरपोर्ट प्रबंधन के मुताबिक अभी कुछ दिनों से कोहरे और एयर ट्रैफिक की वजह से फ्लाइट में लेटलतीफी देखी जा रही है। मुंबई से रायपुर आने वाली एयर इंडिया के फ्लाइट के आने का समय सुबह 11 बजकर 50 मिनट है, लेकिन यह फ्लाइट दोपहर 12.32 बजे माना एयरपोर्ट पहुंची। मुंबई से यह फ्लाइट 10.10 के बजाय 10.44 बजे टेकऑफ हुई। इसी तरह रायपुर से मुंबई जाने वाली जेट एयरवेज की फ्लाइट संख्या निर्धारित समय 8.50 बजे उड़ान भर चुकी थी, लेकिन यह फ्लाइट मुंबई एयरपोर्ट में 10.50 के बजाय 11.18 बजे पहुंची।
छह ट्रेनों का शेड्यूल बिगड़ा
कोहरे कारण रायपुर जंक्शन आने और जाने वाली गाडि़यों का परिचालन शिड्यूल पूरी तरह से बिगड़ा हुआ है। रेल अफसरों के अनुसार नई दिल्ली, उत्तर प्रदेश व बिहार से आने वाली आधा दर्जन ट्रेनें 5 से 6 घंटा देरी से पहुंच रही हैं, जिन्हें डाउन में रवाना करने में भी विलंब हो रहा है। रेल परिचालन के अनुसार सुबह 9.30 बजे आने वाली अमृतसर-बिलासपुर एक्सप्रेस शाम 7 बजे आई।
इसी तरह दोपहर में आने वाली निजामुद्दीन गोंडवाना एक्सप्रेस शाम 6 बजे, छपरा-दुर्ग सारनाथ एक्सप्रेस 5.30 घंटा अपने निर्धारित से बिलंब से पहुंची। इसी तरह विशाखापट्टनम रूट की समता एक्सप्रेस, विशाखापट्टन-पुरी और अहमदाबाद एक्सप्रेस भी निर्धारित समय पर नहीं चल रही हैं।
ये ट्रेनें 3 से 4 घंटा देरी से चल रही हैं। छपरा-दुर्ग सारनाथ एक्सप्रेस का शिड्यूल सप्ताहभर से बिगड़़ा हुआ हैं, सुबह 7 बजे आने वाली यह ट्रेन शाम को आ रही है। गाडि़यों के लेटलतीफी के कारण यात्रियों के साथ ही उनके परिजनों को भी परेशान होना पड़ रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो