scriptकाम नहीं देने पर गुस्साए मजदूरों ने की इंजीनियर की पिटाई, एक दिन पहले नौकरी से निकाला था | Three labourers thrashed to civil engineer for not giving work | Patrika News
रायपुर

काम नहीं देने पर गुस्साए मजदूरों ने की इंजीनियर की पिटाई, एक दिन पहले नौकरी से निकाला था

रायपुर में अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां काम नहीं देने पर मजदूरों ने एक इंजीनियर की पिटाई कर दी।

रायपुरFeb 20, 2020 / 08:37 pm

Ashish Gupta

engineer_beaten_news.jpg
रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां काम नहीं देने पर मजदूरों ने एक इंजीनियर की पिटाई कर दी। पिटाई करने के बाद उसे अपनी बाइक में बैठाकर ले जा रहे थे। आसपास के लोगों ने इसकी शिकायत डॉयल 112 को की। इसके बाद आरोपी उसे छोड़कर भाग निकले। इसकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।
Crime in Mahasamund: Two man brutally thrashed for birthday wish
IMAGE CREDIT: Ashish Kumar Gupta
दरअसल, यह मामला रायपुर के राजेंद्र नगर इलाके का है। पुलिस के मुताबिक सुहेल अबरार सिविल इंजीनियर है। पुरैना में उसका साइट है। बुधवार सुबह साइट देखने गए थे। उसी दौरान विजय बघेल, राजू साहू और मनीष विश्वकर्मा पहुंचे। तीनों ने सुहेल को घेरकर मारपीट करना शुरू कर दिया। उसकी पिटाई करने के बाद उसे अपनी बाइक में बैठाकर कहीं ले जा रहे थे।
Churu Crime: चोरी-लूट में सफलता मिले, इसलिए मोबाइल रखते थे दूर
यह देखकर मौके पर मौजूद ठेकेदार ने बीच बचाव किया और पुलिस को सूचना दी। इसके बाद आरोपी इंजीनियर छोड़कर भाग निकले। दरअसल इंजीनियर ने एक दिन पहले तीनों को काम से निकाला था। इससे तीनों नाराज थे। और नशा करके पहुंचे थे। इंजीनियर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपियों के खिलाफ राजेंद्र नगर पुलिस ने अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।

Home / Raipur / काम नहीं देने पर गुस्साए मजदूरों ने की इंजीनियर की पिटाई, एक दिन पहले नौकरी से निकाला था

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो