बिलासपुर में आधी रात चली आंधी से बिजली का तार टूटा, तीन लोगों की मौत

Chandu Nirmalkar

Publish: Jun, 14 2018 05:31:55 PM (IST)

Raipur, Chhattisgarh, India
बिलासपुर में आधी रात चली आंधी से बिजली का तार टूटा, तीन लोगों की मौत

पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

बिलासपुर. आधी रात चली तेज आंधी में तीन स्थानों पर बिजली का तार टूटकर सड़क पर आ गिरा। करंट से झुलसकर 3 लोगों की मौत हो गई। घटना मस्तूरी थानांतर्गत ग्राम मूढ़पार, बिल्हा के ग्राम निपनियां और मस्तूरी के गोपियापारा में हुई। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

Read More News: आए थे भगवान के दर्शन करने और खो दिया बेटा, बाढ़ में बहे मासूम की 5 किमी दूर मिली लाश

तालाब से लौटते तार को छुआ और चली गई जान
मस्तूरी पुलिस के अनुसार, ग्राम गोपियापारा निवासी अरूण कुमार उर्फ कार्तिक पिता ईश्वर सिंह सूर्या (35) रोजी-मजदूरी करता था। बुधवार सुबह वह शौच के लिए तालाब की ओर गया था। सुबह साढ़े 6 बजे लौटते समय तालाब के पार में बिजली का तार टूटा पड़ा था। तार का टुकड़ा समझकर उसने करंट प्रवाहित बिजली तार को पकड़ लिया। करंट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Read More News: भाई के पीठ पीछे ही चल रहा था देवर - भाभी का इश्क उसके बाद नदी में तैरती मिली लाश ने उड़ाए सबके होश

सड़क पर गिरे तार से लगा करंट
दूसरी घटना सीपत थानांतर्गत ग्राम मूढ़पार की है। गांव में रहने वाला प्रताप सिंह धनुहार पिता विजय कुंवर (35) मंगलवार रात घर के बाहर टहल रहा था। आंधी में बिजली का तार टूटकर सड़क पर गिरा था। अंधेरे में वह बिजली की तार की चपेट में आ गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Read More News: अपनी ही यूनिवर्सिटी में मेन गेट से टकराई छात्रा, अस्पताल पहुंचते ही तोड़ दिया दम

अर्थिंग वायर में करंट ने ली किसान की जान
तीसरी घटना मंगलवार की रात बिल्हा के ग्राम निपनियां में हुई। कृषक राम प्रसाद पिता कार्तिकराम भास्कर (50) के घर का बिजली कनेक्शन का केबल वायर कटकर अर्थिंग वॉयर से लिपटा था। अर्थिंग वायर में करंट आ रहा था। अर्थिंग वायर की चपेट में आने से राम प्रसाद की मौके पर ही मौत हो गई।

Ad Block is Banned