scriptएक गलत मोड़ से खाई में गिरी तेज रफ्तार कार, तीन की मौत एक गंभीर | Three people death in Road accident in Atal Nagar | Patrika News

एक गलत मोड़ से खाई में गिरी तेज रफ्तार कार, तीन की मौत एक गंभीर

locationरायपुरPublished: Jan 30, 2019 10:29:50 am

Submitted by:

Deepak Sahu

अटलनगर में सेंध जलाशय के पास एक कार बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो गई

road accident

एक गलत मोड़ से खाई में गिरी तेज रफ्तार कार, तीन की मौत एक गंभीर

रायपुर. छत्तीसगढ़ के अटलनगर में सेंध जलाशय के पास एक कार बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमें कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही कार में सवार अन्य एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटना मंगलवार देर रात की बताई जा रही है।
road accident
रायपुर से कुछ ही दूरी पर अटलनगर में बीती रात तेज रफ्तार आई-10 कार एक गलत मोड़ की वजह से दुर्घटनाग्रस्त हो गई। मिली जानकारी के अनुसार अटलनगर स्थित सेंध जलाशय के पास तेज रफ्तार कार आई और किक्रेट स्टेडियम राइट साइड की तरफ न मुडकऱ गाड़ी लेफ्ट की ओर मोड़ दी। लेफ्ट साइड पर सडक़ मौजूद न होने के कारण कार खाई में जा गिरी और बुरी तरह दुर्घटनाग्रसत हो गई।जिसमें कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और अन्य एक गंभीर रूप से घायल हो गया।
road accident
पुलिस के मुताबित चारो युवक अटलनगर के एक होटल में काम करने वाले कर्मचारी बताये जा रहे हैं। मरने वालों में गाड़ी चालक मोवा निवासी मनाल कोसरिया 24 साल, झारखण्ड निवासी रवि तिवारी 25 साल, झारखण्ड निवासी उमेर आलम 25 साल और गंभीर रूप से घायल 22 साल के सौरभ साहू कलकत्ता का रहने वाला है। सौरभ साहू का इलाज रायपुर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। साथ ही पुलिस मृतक के परिजनों से बात करने की कोशिश कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो