कोरोना से जंग जीत कर लौटे तीन योद्धाओं का इंद्रलोक में हुआ भव्य स्वागत

- कबीरधाम जिले के तीन व्यक्ति स्वस्थ्य होकर कवर्धा वापस लौटे
- रायपुर एम्स में चल रहा था इलाज

By: ramdayal sao

Published: 10 May 2020, 06:55 PM IST

raipur/ कवर्धा. कबीरधाम जिले के 6 कोरोना पॉजिटिव मरीजों में से 3 लोग पूर्ण स्वस्थ होकर शनिवार की रात कवर्धा वापस लौट गए । जहां कवर्धा के इन्द्रलोक भवन (क्वारंटाइन सेंटर) में तीनों का भव्य स्वागत हुआ।
इन सभी को कवर्धा छोडऩे के लिए गए एम्स के एम्बुलेंस पायलट का भी स्वागत किया गया। इन सभी का कलेक्टर अवनीश कुमार शरण, जिला पंचायत सीईओ विजय दयाराम के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनी, स्वास्थ्य विभाग की डीपीएम नीलू घृतलहरे सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारियों ने इन सभी का ताली बजाकर अभिनन्दन किया।
रायपुर एम्स में इन तीनों का इलाज चल रहा था। 3 मई को जिले के 6 लोगों का कोरोना पाजिटिव की रिपोर्ट आने के बाद सभी को बेहतर उपचार के लिए रायपुर रिफर किया गया था।
स्वस्थ होकर लौटे सभी ने एम्बुलेंस से उतरते हुए सभी का अभिवादन किया। अनिता (परिवर्तित नाम) ने अपने अनुभव साझा करते हुए कहा कि हम लोगों को जब पता चला था कि हम पॉजिटिव हैं तब सब डर गए थे। लेकिन जिस तरफ से जिला प्रशासन द्वारा उपचार के लिए जल्दी रायपुर भेजा गया, तब अच्छा लगा। रायपुर में हम सबका बहुत अच्छे ढंग से इलाज हुआ। इतनी जल्दी ठीक होकर लौटे हैं बहुत अच्छा लग रहा है।
कलेक्टर ने बताया की एम्स से कबीरधाम जिले के तीन लोग ठीक होकर वापस लौटे हैं। प्रोटोकॉल के अनुसार इन तीनों को 14 दिनों की कवर्धा के इंद्रलोक भवन क्वारंटाइन सेंटर में ठहराया जाएगा। उन्होंने बताया कि शेष तीन लोग भी जल्द स्वस्थ्य होकर लौटेंगे।

ramdayal sao Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned