script

तीन सड़क हादसे से सहम गए लोग, तीनों युवकों की हो गई दर्दनाक मौत

locationरायपुरPublished: May 16, 2018 05:51:04 pm

एक के बाद एक सामने आए इस खबर से लोग सहम गए

Road accident
बलौदाबाजार. जिले में कल का दिन हादसों का दिन रहा। एक के बाद एक तीन अलग-अलग जगहों में हुए सड़क दुर्घटना में तीनों युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। तीनों युवक बाइक में सवार थे। एक के बाद एक सामने आए इस खबर से लोग सहम गए।

ट्रक से टकराई बाइक
ग्राम सुहेला के तिगड्डा पर रात 8 बजे सड़क किनारे खड़े ट्रक से एक बाइक चालक टकरा गया। जिससे बाइक चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आमाकोनी निवासी रोमनाथ (23) पिता कामता ध्रुव रात्रि 8 बजे बाइक से कहीं जा रहा था। सुहेला तिगड्डा मोड पर सड़क किनारे खड़े ट्रक क्रमाक सीजी-04/एचवाई/ 6059 से जा टकराया। सीने और सिर पर गंभीर चोट लगने की वजह से घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर सुहेला पुलिस फौरन मौके पर पहुंची। पुलिस ने पंचनामा कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामला विवेचना में लिया है।

सड़क हादसे में दो बाइक सवार की मौत
तिल्दा नेवरा में मंगलवार की रात तिल्दा से 5 किलोमीटर दूर तिल्दा-खरोरा और सिमगा रोड पर दो अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई। पहली घटना ग्राम सिरवे के पास की है यहां दो बाइक आमने-सामने टकरा गई। इस हादसे में एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को रायपुर रेफर किया गया है। जिस युवक की मौत हुई है।
उसका नाम डालेन्द वर्मा उम्र 17 ग्राम ताराशिव का रहने वाला है। इसी तरह दूसरी घटना तिल्दा सिमगा मार्ग पर ग्राम ओटगन के पास की है। इस घटना में एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद वाहन चालक वाहन के साथ फरार हो गया। मृतक ग्राम पोखरी का रहने वाला है। देवरा पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो