scriptदूसरे की जमीन को अपना बताकर शातिर ठगों ने महिला से ठगे 14 लाख, केस दर्ज | Thugs cheated 14 lakhs of woman, case registered | Patrika News

दूसरे की जमीन को अपना बताकर शातिर ठगों ने महिला से ठगे 14 लाख, केस दर्ज

locationरायपुरPublished: Nov 25, 2020 03:57:38 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

– पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 420 के तहत केस दर्ज – खरीदी हुई जमीन पर मकान बनाने पहुंचे महिला को आरोपी के बारे में पता चला

fraud

fraud

रायपुर. दूसरे की जमीन को अपना बताकर आरोपी ने महिला से 14 लाख 85 हजार की ठगी कर ली। महिला को आरोपी के इस कारनामे के बारे में तब पता चला, जब वो खरीदी हुई जमीन पर मकान बनाने पहुंचे। पीड़िता ने आरोपी की शिकायत सेजबहार पुलिस को की है। पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 420 के तहत केस दर्ज करके विवेचना शुरू कर दी है।

नक्सलियों का सफाया करने छत्तीसगढ़ पहुंची CRPF की 4 नई बटालियन

सेजबहार पुलिस के अनुसार आरोपी के खिलाफ शिकायत अवंति विहार निवासी भावना चंद्राकर ने की है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वर्ष 2014 में पाटन निवासी वेद प्रकाश चंद्राकर के माध्यम से सेजबहार इलाके के ग्राम डोमा में जमीन खरीदी थी। वेद प्रकाश चंद्राकर ने राजकश्यप नाम के व्यक्ति की जमीन उन्हें दिलाई थी।

अनलॉक होने के बाद बस संचालकों की मनमानी, 500 का टिकट 1800 रुपए में

जमीन की रजिस्ट्री कराने के बाद जब वो मकान बनाने के लिए दोबारा पहुंची, तो पता चला कि उक्त जमीन किसी और की है। आरोपियों ने जानबूझकर दूसरे की जमीन बेच दी है। पैसा मांगने पर आरोपी मुकर गए है। पीड़िता की शिकायत पर सेजबहार पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 420 के तहत केस दर्ज करके विवेचना शुरू कर दी है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का दावा विवेचना अधिकारी कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो