ट्रेलर ने तोड़ा रिकॉर्ड, टाइगर जिंदा है बन सकती है इस साल की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म

Deepak Sahu

Publish: Nov, 15 2017 04:42:58 (IST) | Updated: Nov, 15 2017 04:43:52 (IST)

Raipur, Chhattisgarh, India
ट्रेलर ने तोड़ा रिकॉर्ड, टाइगर जिंदा है बन सकती है इस साल की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म

टाइगर जिंदा है ( Tiger Zinda Hai ) 11 नवम्बर को फिल्म का ट्रेलर यूटयूब का सबसे ज्यादा लाइक्स पाने वाला ट्रेलर बन चुका है।

ट्रेलर ने तोड़े सारे रिकोर्ड्स

पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया था जिसे दर्शकों की ओर से काफी अच्छे रिव्यूज़ मिले है। फिल्म के ट्रेलर को 24 घंटो के भीतर ही लगभग 1.5 करोड़ लोगों ने देखा था। इसी के साथ इस फिल्म का ट्रेलर 24 घंटे के अंदर सबसे ज्यादा बार देखे जाने वाला ट्रेलर बन गया है। इस मामले में फिल्म ने पद्मावती, गोलमाल अगेन और बाहुबली 2 जैसी फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया था। 11 नवम्बर को फिल्म का ट्रेलर यूटयूब का सबसे ज्यादा लाइक्स पाने वाला ट्रेलर बन चुका है।

साल 2017 के अंतिम 45 दिन शेष रह गए है और इस दौरान कई बडी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होनी बाकी है। सलमान खान की फिल्म टाइगर ज़िन्दा है इस साल की मोस्ट अवेटिड फिल्मों में से एक है। यह फिल्म साल 2012 में आई फिल्म एक था टाइगर की ही सीक्वल है। इस साल बॉक्स ऑफिस पर पिछली फिल्मों के सीक्वल गोलमाल अगेन और जुड़वा 2 जैसी फिल्मों ने शानदार प्रदर्शन किया है। ऐसे में टाइगर ज़िन्दा है से भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट की उम्मीद लगाई जा रही है।

रिलीज़ डेट का फायदा मिलेगा

यह फिल्म इस साल 22 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ हो रही है। फिल्म को विंटर हॉलीडेज़ में रिलीज़ करने का फायदा जरुर मिलेगा। अब तक क्रिसमस पर रिलीज़ हुई ज्यादातर फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर ज़बरदस्त कमाई की है। ऐसे में उम्मीद को यही है कि टाइगर जिंदा है इस ट्रेंड को कंटिन्यू करेगी।

 

 Tiger Zinda Hai

सलमान और कैटरीना के बीच दिखेगी शानदार केमिस्ट्री
फिल्म के ट्रेलर में सलमान खान जबरदस्त एक्शन सीन्स करते नज़र आ रहे है, साथ ही कैटरीना कैफ भी सलमान खान का भरपूर साथ दे रही है। दोनों का ही फिल्म में अब तक का सबसे रफ एंड टफ लुक देखने को मिलेगा। इसके अलावा फिल्म में दोनों के बीच रोमांस भी दर्शाया गया है, जिसे देखने के लिए दर्शक काफी उत्सुक है।

 Tiger Zinda Hai

पिछले पार्ट से अलग है फिल्म
फिल्म के पिछले पार्ट को कबीर खान ने डायरेक्ट किया था, वहीं इस बार आदित्य चोपड़ा ने यह जिम्मेदारी अली अब्बास जफर के हाथों में सौंपी है। इससे पहले अली अब्बास जफर और सलमान फिल्म सुल्तान में साथ काम कर चुके है। फिल्म में आतंकी संगठन आईएसआईएस 25 भारतीय नर्सों को बंदी बना लेता है, जिन्हें छुड़ाने का कार्य टाइगर को सौंपा जाता है।

गजब का एक्शन
ट्रेलर देखकर एक चीज़ तो साफ़ हो गयी है, फिल्म में ज़बरदस्त एक्शन है। ऐसा एक्शन शायद ही पहले कभी किसी बॉलीवुड फिल्म में देखा गया है। दर्शक और फेंस सलमान को एक्शन अवतार में देखने के लिए उत्साहित हैं।

 Tiger Zinda Hai

क्या टाइगर जिंदा है ( Tiger Zinda Hai ) 400 करोड़ क्लब में होगी शामिल ?
माना जा रहा है कि फिल्म बड़े पर्दे पर कई रिकोर्ड्स तोड़ सकती है। फिल्म की 200 और 300 करोड़ के क्लब में एंट्री तय मानी जा रही है। ट्रेड पंडितों के अनुसार फिल्म रिलीज़ के तीन दिन के भीतर ही 100 करोड़ क्लब में अपनी जगह बना लेगी। इसके अलावा एक हफ्ते के भीतर 200 करोड़ क्लब में भी शामिल हो जाएगी। वहीं फिल्ममेकर्स फिल्म से 400 करोड़ के कारोबार की उम्मीद लगा रहे है।

इस साल आई सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कामयाबी नहीं मिल पाई थी। फिल्म टाइगर ज़िन्दा है से सलमान खान 400 करोड़ के कारोबार की उम्मीद लगा रहे है। देखना रोमांचक होगा कि क्या यह फिल्म बॉलावुड की पहली 400 करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली फिल्म बन पाएगी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned