यंग्सटर्स को लगा झटका, अब टिकटॉक में नहीं दिखा पाएंगे अपना स्वैग

यंग्सटर्स को लगा झटका, अब टिकटॉक में नहीं दिखा पाएंगे अपना स्वैग

Akanksha Agrawal | Publish: Apr, 17 2019 05:41:25 PM (IST) | Updated: Apr, 17 2019 05:41:26 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

टिकटॉक के बैन होने पर सिटी के यंगस्टर्स के काफी रिऐक्शन उभरकर आ रहे हैं

रायपुर. मद्रास हाईकोर्ट के फैसले के बाद भारत में लोकप्रिय वीडियो मेकिंग एप टिकटॉक को बैन कर दिया गया है। कोर्ट के निर्देशों के बाद इसे गूगल प्ले स्टोर और एपल स्टोर से भी हटा दिया है। यानि अब यूजर्स इस एप को डाउनलोड नहीं कर पाएंगे।

टिकटॉक के बैन होने पर सिटी के यंगस्टर्स के काफी रिऐक्शन उभरकर आ रहे हैं। साथ ही सुबह से ट्विटर पर सुबह से हैशटैग टिकटॉक बैन ट्रेंड पर है जिसमें देशभर के युवओं की प्रतिक्रियाएं आ रही है। गौरलतब है कि टिकटॉक भारत का काफी लोकप्रिय एप है। जानें इस एप के बैन पर सिटी के यूथ ने क्या कहा-

टाइम पास का जरिया था टिकटॉक
सिटी की निशु अग्रवाल ने बताया कि इंडिया में टिकटॉक के बैन होने पर मुझे बहुत ज्यादा दुख है। मै अपना ज्यादातर समय टिकटॉक में ही गुजारती थी। टिकटॉक सिर्फ एप नहीं बल्कि अपने टैलेंट को दिखाने का एक जरिया था। सरकार के पास ऐसी बहुत सी प्रॉब्लम है जो टिकटॉक से ज्यादा महत्वपूर्ण है, फिर भी सरकार को टिकटॉक बैन करना ज्यादा जरूरी लगा।

 

टिकटॉक टैलेंट शो करने का एक प्लेटफॉर्म है
सिटी के मित्रोजीत बोस ने कहा कि मुझे टिकटॉक के बैन होने का बेहद दुख है। टिकटॉक एक जरिया था जिससे हम अपने टैलेंट को देश के सामने ला पाते थे। यह एक जरिया है अपने हुनर को पहचानने का। इसके जरिए हम खुद को और लोगों को एंटरटेन करते हैं।

टिकटॉक से हुई हुनर की पहचान
सिटी की खुशबू अग्रवाल ने कहा कि टिकटॉक से बच्चे बिगड़ रहे हैं यह बात बिल्कुल गलत है। अगर लोगों को बिगडऩा ही है तो इसके लिए बहुत से एप मौजूद हैं। टिकटॉक एक जरिया था जिससे लोग अपने अंदर छुपे हुनर को पहचान पा रहे थे।

यह है आरोप
मद्रास हाइकोर्ट में 3 अप्रैल को हाइकोर्ट में मुकदमा दायर किया गया था। जिसमें टिकटॉक में अश्लील सामग्री होने का आरोप लगाते हुए इसे बैन करने की मांग की गई थी। इस मामले की सुनवाई पर 16 अप्रैल को हाईकोर्ट ने टिकटॉक पर बैन लगा दिया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned