scriptToday petrol Price in Raipur : कच्चे तेल की कीमतों में उतार-चढ़ाव के बीच जारी हुआ दाम, जानें नई कीमत | today petrol price in raipur : Latest price of fuel in chhattisgarh | Patrika News

Today petrol Price in Raipur : कच्चे तेल की कीमतों में उतार-चढ़ाव के बीच जारी हुआ दाम, जानें नई कीमत

locationरायपुरPublished: Dec 03, 2022 11:21:02 am

Submitted by:

Karunakant Chaubey

Today petrol Price in Raipur : आज ब्रेंट क्रूड का भाव 1.31 डॉलर या 1.51 प्रतिशत गिरकर 85.57 डॉलर पर और डब्लूटीआई क्रूड का भाव 1.24 डॉलर या 1.53 प्रतिशत 79.98 डॉलर पर आ गया है

Petrol-Diesel Price Today

Petrol-Diesel Price Today

रायपुर। कच्चे तेल के दामों में उतार-चढ़ाव जारी है। पिछले कुछ दिनों से अंतरराष्ट्रीय बाजार में मांग में कमी आने की आशंका के चलते कच्चे तेल के (Today petrol Price in Raipur ) दामों में दबाव देखा जा रहा है। आज ब्रेंट क्रूड का भाव 1.31 डॉलर या 1.51 प्रतिशत गिरकर 85.57 डॉलर पर और डब्लूटीआई क्रूड का भाव 1.24 डॉलर या 1.53 प्रतिशत 79.98 डॉलर पर आ गया है।
यह भी पढ़ें

छत्तीसगढ़ में 76 फीसदी आरक्षण पारित, संशोधित विधेयक पर हस्ताक्षर कराने देर रात राज्यपाल के घर पहुंचे 4 मंत्री

petrol_price_.jpg
इस बीच आज सरकारी तेल कंपनियों ने पेट्रोल डीजल के दामों में किसी तरह के बदलाव नहीं किए हैं। पेट्रोल-डीजल के दाम स्थिर बने हुए हैं। बड़े महानगरों समेत छत्तीसगढ़ में पेट्रोल-डीजल की कीमत में कोई बदलाव नहीं आया है। कुछ शहरों में ढुलाई की लागत और अन्य कारणों के चलते पेट्रोल-डीजल के दामों में मामूली परिवर्तन आया है।
यह भी पढ़ें

Railway Update : यात्रियों की बढ़ी चिंता, बरौनी एक्सप्रेस ब्लॉक व सारनाथ कोहरे में फंसी

petrol_price1.jpg
हर दिन सुबह 6 बजे जारी होते हैं पेट्रोल-डीजल के दाम

सरकारी तेल कंपनियों की ओर से अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की दामों की समीक्षा के बाद प्रतिदिन सुबह 6 बजे पेट्रोल-डीजल के दाम जारी किए जाते हैं। इसमें केंद्र और राज्य सरकारों के करों, ढुलाई की लागत और डीलर कमीशन को शामिल किया जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो