scriptToday's Chhattisgarh Top News: Government offices will closed 5 days | Today's Chhattisgarh Top News: 5 दिन बंद रहेंगे स्कूल सहित सरकारी कार्यालय, पढ़े दिनभर की सभी बड़ी खबरें... | Patrika News

Today's Chhattisgarh Top News: 5 दिन बंद रहेंगे स्कूल सहित सरकारी कार्यालय, पढ़े दिनभर की सभी बड़ी खबरें...

Today's Chhattisgarh Top News: पढ़े दिनभर की सभी बड़ी खबरें...

रायपुर

Updated: July 12, 2022 06:15:24 pm

CORONA UPDATE: रायपुर, दुर्ग, बिलासपुर में सबसे ज्यादा कोरोना मरीज मिल रहे हैं. जिसमें 22 जिलों में 360 संक्रमित मरीज मिले. टोटल एक्टिव केसों की संख्या 1700 के करीब हो गई है. कोरोना से एक मरीज की मौत हुई है. राहत की बात ये रही कि बस्तर, कोंडागांव, दंतेवाड़ा, सुकमा, नारायण, बीजापुर में एक भी कोरोना मरीज नहीं मिला. काफी दिनों बाद छत्तीसगढ़ में कोरोना से तीन लोगों की मौत हुई है.
क्लिक करके पढ़ें पूरी खबर

top_news.jpg


सियासी बयानबाज़ी तेज़, पूर्व सीएम बोले कांग्रेस जब जब मंथन करती है, तो भाजपा को होता है फायदा
प्रदेश के खाद्य मंत्री अमरजीत भगत को कांग्रेस पार्टी ने गुजरात चुनाव के लिए आब्जर्वर बनाया गया है, जिसके चलते वे आज दिल्ली दौरे पर हैं, जहां वे पार्टी की एक अहम बैठक में शामिल होंगे. इस बैठक को लेकर पूर्व सीएम रमन सिंह ने कांग्रेस पार्टी पर तंज कसा है.
क्लिक करके पढ़ें पूरी खबर

Strike warning: 5 लाख कर्मचारियों-अधिकारियों की 29 जुलाई तक बंद, टीचर भी नहीं जाएंगे स्कूल
Strike warning: पूरा विवाद महंगाई भत्ते से जुड़ा हुआ है. अपने लंबित महंगाई भत्ते को लागू करवाने की मांग रखते हुए छत्तीसगढ़ अधिकारी कर्मचारी फेडरेशन ने 25 से 29 जुलाई तक कलम बंद काम बंद हड़ताल Strike का एलान कर दिया है. इन 5 दिनों में सरकारी दफ्तरों में कोई काम नहीं होगा
क्लिक करके पढ़ें पूरी खबर

'आइटम गर्ल' विवाद से गरमाई सियासत: नहीं थम रहा वार-पलटवार, बहस अब राष्ट्रपति चुनाव तक पहुंचा
भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने 6 जुलाई को धमतरी के कुरूद में खाद संकट के खिलाफ प्रदर्शन किया था। जिसकी प्रतिक्रिया देते हुए कवासी लखमा ने कहा था कि अजय चंद्राकर दिल्ली में यह प्रदर्शन करते तो किसानों का भला हो जाता। अब शनिवार को लखमा के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए अजय चंद्राकर ने कह दिया कि वे उनकी बातों को गंभीरता से नहीं लेते। वे कांग्रेस मंत्रिमंडल के 'आइटम गर्ल' हैं। जिसके बाद मंत्री लखमा ने उक्त बयान के लिए माफ़ी मांगने को कहा और उनके बयान को पुरे आदिवासियों के खिलाफ बता दिया।
क्लिक करके पढ़ें पूरी खबर

विधानसभा चुनाव के लिए सीएम बघेल को हिमाचल और टीएस सिंह देव को गुजरात की सौपी गई जिम्मेदारी
छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल को हिमाचल विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने सीनियर आब्जर्वर और टीएस सिंहदेव को गुजरात के लिए आब्जर्वर नियुक्त किया है.
क्लिक करके पढ़ें पूरी खबर

VIDEO VIRAL: मल्टी लेवल पार्किंग का शुद्धिकरण साधू संतों की मौजूदगी और मंत्रों के उच्चारण से हुआ शुद्धिकरण
Purification of multi level parking: राजधानी के कलेक्ट्रेट के पास स्थित ऑक्सीजन पार्क और मल्टीलेवल पार्किंग के बीच बकरे का गोश्त सार्वजनिक रुप से काटे जाने के मसले ने तूल पकड़ लिया है. हिंदू संगठनों ने आज मौक़े पर पहुँच कर उक्त सभी जगह को गंगाजल से धोने का ऐलान किया है. यह कार्यक्रम क़रीब 1 बजे आयोजित किया गया.
क्लिक करके पढ़ें पूरी खबर

नक्सली क्षेत्र के बच्चे भी अब पढ़ेंगे अंग्रेजी, सुधरेगा शिक्षा का स्तर
जिले के दूरस्थ क्षेत्र मर्दापाल में शासकीय स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल खोलने की घोषणा पिछले दिनों सीएम ने अपने प्रवास के दौरान किया था। जिसकी विधिवत शुरूआत क्षेत्रीय विधायक व अध्यक्ष हस्तशिल्प विकास बोर्ड चंदन कश्यप व कलेक्टर दीपक सोनी ने सोमवार की सुबह स्कूल परिसर में नव प्रवेशी बच्चों को तिलक लगाते व मिठाई खिलाकर किया।
क्लिक करके पढ़ें पूरी खबर


कभी था लाल आतंक का खौफ, अब विकास और शिक्षा की राह पर बढ़ रहा मानपुर
जिले के मानपुर क्षेत्र के कोरकोट्टी में 12 जुलाई 2009 में हुए खौफनाक घटना ने प्रदेश सहित देश में हलचल मचा दिया था। नक्सली घटना में तात्कालीन एसपी विनोद चौबे सहित 29 जवान शहीद हो गए थे। 2009 के पहले मानपुर क्षेत्र में नक्सलियों का खौफ था, लेकिन स्थिति अब बहुत ही बेहतर हो गई है।
क्लिक करके पढ़ें पूरी खबर

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

सुशील कुमार मोदी का नीतीश सरकार पर हमला, कहा - 'लालू के दामाद और कार्यकर्ता चला रहे सरकार, नीतीश लाचार'ड‍िप्‍टी सीएम मनीष स‍िसोद‍िया के यहां CBI की रेड के बाद LG का बड़ा आदेश, 12 IAS अफसरों का ट्रांसफरमनीष सिसोदिया के घर समेत 31 जगहों पर रेड, 17 अगस्त को ही दर्ज हुई थी FIR, CBI ने जारी की पूरी डीटेलउपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर CBI की छापेमारी के बाद आम आदमी पार्टी ने किया ऐलान - '2024 में मोदी Vs केजरीवाल'Kerala News: मुस्लिम लीग के महासचिव का विवादित बयान, बोले- 'लड़के-लड़कियों का स्कूल में साथ बैठना खतरनाक'CBI Raids Manish Sisodia House Live Updates: बीजेपी की बौखलाहट ने देश को ये संदेश दिया है कि 2024 का चुनाव AAP v/s BJP होगा- संजय सिंहबंगाल, महाराष्ट्र में भी ED के छापे, उनके सामने तो मैं तिनका हूँ, 'सांसद अफजाल अंसारी ने दी चुनौती- पूर्वांचल हमारा ही रहेगा'Mumbai News: दही हांड़ी फोड़ने पर 55 लाख से लेकर स्पेन जाने सहित मिल रहे हैं ये खास ऑफर; पढ़े पूरी खबर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.