scriptलॉकडाउन और बढेगा या नहीं इसका आज होगा फैसला, सख्ती के साथ मिल सकती है कुछ छूट | Today will be decided lockdown increase or not | Patrika News

लॉकडाउन और बढेगा या नहीं इसका आज होगा फैसला, सख्ती के साथ मिल सकती है कुछ छूट

locationरायपुरPublished: Aug 06, 2020 04:07:42 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

राज्य सरकार ने प्रदेश में लॉकडाउन ना बढऩे का निर्णय मंत्रियों की बैठक में लिया है। बैठक के बाद रायपुर जिले के प्रभारी मंत्री ने लॉकडाउन की वजह से कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या कम होने की बात बोली है। प्रभारी मंत्री ने कहा कि लॉकडाउन या लॉकइन पर निर्णय लेने के लिए कलेक्टर डॉ. एस. भारतीदासन को निर्देश जारी किया है।

लॉकडाउन और बढेगा या नहीं इसका आज होगा फैसला, सख्ती के साथ मिलकर सकती है कुछ छूट

लॉकडाउन और बढेगा या नहीं इसका आज होगा फैसला, सख्ती के साथ मिलकर सकती है कुछ छूट

रायपुर. राजधानी रायपुर में लॉकडाउन बढ़ेगा या नहीं? इस बात पर रायपुर जिला प्रशासन के अधिकारियों ने चुप्पी साध रखी है। जिला प्रशासन के जिम्मेदारों का कहना है, कि जिले के एसोसिएशन (कारोबारियों) से बैठक के बाद लॉकडाउन बढ़ाने या खत्म करने बात पर निर्णय लिया जाएगा। लॉकडाउन पर संशय लगाते हुए, गुरुवार को आयोजित होने वाली बैठक का इंतजार करने की बात जिला प्रशासन के अधिकारी कह रहे हैं।

आपको बता दे कि राज्य सरकार ने प्रदेश में लॉकडाउन ना बढऩे का निर्णय मंत्रियों की बैठक में लिया है। बैठक के बाद रायपुर जिले के प्रभारी मंत्री ने लॉकडाउन की वजह से कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या कम होने की बात बोली है। प्रभारी मंत्री ने कहा कि लॉकडाउन या लॉकइन पर निर्णय लेने के लिए कलेक्टर डॉ. एस. भारतीदासन को निर्देश जारी किया है। जिले में लॉकडाउन बढ़ेगा या राहत मिलेगी? यह सवाल कलेक्टर से पत्रिका संवाददाता ने किया, तो एसोसिएशन से बैठक के बाद निर्णय लेने की बात रायपुर कलेक्टर ने कही है।

कारोबारियों को मिल सकती है राहत

जिला प्रशासन के अधिकारियों की मानें लॉकडाउन की वजह से जिले और प्रदेश के कारोबारियों को नुकसान हो रहा है। राजस्व की भी हानि राज्य सरकार को हो रही है। गुरुवार को आयोजित होने वाली जिला प्रशासन और एसोसिएशन की बैठक में चर्चा के बाद कारोबारियों को कुछ घंटे तक कारोबार चलाने की राहत मिल सकती है। राहत के साथ सख्ती करने का संकेत जिला प्रशासन के अधिकारियों ने दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो