scripttodays big breaking cg eaighteen july | विधानसभा भवन में राष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान शुरू...जाने प्रदेश की बड़ी खबर | Patrika News

विधानसभा भवन में राष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान शुरू...जाने प्रदेश की बड़ी खबर

पढ़िए छत्तीसगढ़ की बड़ी ख़बरें|Top News Chharrisgarh- PatrikaNews

रायपुर

Published: July 18, 2022 12:35:50 pm

Presidential election 2022: राष्ट्रपति के निर्वाचन के लिए सुबह छत्‍तीसगढ़ विधानसभा में मतदान की प्रक्रिया शुरू
देश के 16 वें राष्ट्रपति के निर्वाचन के लिए आज सुबह विधानसभा में मतदान की प्रक्रिया शुरू हो गईं। भारत के राष्ट्रपति के निर्वाचन के लिए मतपेटी छतीसगढ़ विधानसभा के समिति कक्ष दो में बने मतदान केंद्र में पहुंचाकर सील कर दी गई है। मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी पी दयानंद की मौजूदगी में निर्वाचन अधिकारियों ने आज सुबह स्‍ट्रांग रूम से मतपेटी को पूरी सुरक्षा में निकालकर मतदान केंद्र में पहुंचाया। इस दौरान सत्ता पक्ष के विधायक मोहित केरकेट्टा और विपक्ष के विधायक डा कृष्ण मूर्ति बांधी भी मौजूद रहे। दोनों विधायकों को पहले मतपेटी को बक्से से निकाल कर ख़ाली होने को पुष्टि के लिए अवलोकन कराया गया।

big.jpg

कांग्रेस विधायक दल की बैठक में उठा टीएस के पद छोड़ने का मुद्दा,सिंहदेव पर कार्रवाई की मांग
राष्ट्रपति चुनाव में मतदान को लेकर मुख्यमंत्री आवास में आयोजित कांग्रेस संगठन की बैठक में मंत्री टीएस सिंहदेव का मुद्दा छाया रहा। बैठक में सिंहदेव पर कार्रवाई की मांग की गई। सिंहदेव के पक्ष व विपक्ष में बंटे विधायकों के अपने अपने तर्क रहे।

12 दिन बाद आज से ट्रैक पर दौड़ेगी जगदलपुर-हावड़ा समलेश्वरी एक्सप्रेस
पिछले 12 दिनों से जगदलपुर-हावड़ा के बीच बंद रेल यात्री सेवा सोमवार से बहाल हो जाएगी। जगदलपुर-हावड़ा समलेश्वरी एक्सप्रेस (ट्रेन नंबर 18006) का परिचालन छह जुलाई से 17 जुलाई तक के लिए संबलपुर रेलमंडल में दोहरी लाइन की कमीशनिंग और नान इंटरलाकिंग कार्य के लिए रोक दिया था। इस दौरान इस गाड़ी का परिचालन हावड़ा से संबलपुर के बीच किया जा रहा था।

ICSE 10th Result 2022: राजधानी के होनहारों ने मारी बाजी
काउंसिल फार द इंडियन सर्टिफिकेट आफ सेकेंडरी एजुकेशन (सीआइएससीई) ने इंडियन सर्टिफिकेट आफ सेंकडरी एजुकेएशन (आइसीएसई) के कक्षा दसवीं के परीक्षा परिणाम जारी कर दिए हैं। इसमें राजधानी के होनहारों ने बाजी मारी है। परीक्षा परिणाम शत-प्रतिशत रहें। राजकुमार कालेज की छात्रा अनन्या साहू ने विज्ञान संकाय में 98 प्रतिशत अंक के साथ टाप किया है। वहीं द रेडिएंट वे स्कूल में विज्ञान संकाय की अभिवृद्धि शुक्ला ने 96.8 प्रतिशत अंक के साथ स्कूल में प्रथम स्थान प्राप्त किया है।

गंगरेल डैम के सभी गेट खोले गए, नज़ारा देखने उमड़ी पर्यटकों की भीड़
अंचल में भारी वर्षा होने के साथ गंगरेल बांध के कैचमेंट क्षेत्र से अब तक के सबसे अधिक एक लाख 43 हजार क्यूसेक पानी की आवक हुई। गंगरेल बांध में 30 टीएमसी से अधिक जलभराव होने के साथ लबालब भर गए। छलकाव की स्थिति निर्मित हुई, तो महानदी किनारे के गांवों व क्षेत्र में अलर्ट जारी कर सभी 14 गेट खोल दिए गए है, जहां से 11478 क्यूसेक पानी छोड़ा जा रहा है। वहीं बांध में पानी की आवक 38978 क्यूसेक लगातार बनी हुई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

कलकत्ता हाईकोर्ट की कड़ी टिप्पणी, कहा - 'पश्चिम बंगाल में बिना पैसे दिए नहीं मिलती सरकारी नौकरी'Jammu-Kashmir News: शोपियां में फिर आतंकी हमला, CRPF के बंकर पर ग्रेनेड अटैकओडिशा के 10 जिलों में बाढ़ जैसे हालात, ODRAF और NDRF की टीमों को किया गया तैनातकैबिनेट विस्तार के बाद पहली बार नीतीश कैबिनेट की बैठक, इन एजेंडों पर लगी मुहरशिमला में सेवाओं की पहली 'गारंटी' देने पहुंचेगी AAP, भगवंत मान और मनीष सिसोदिया कल हिमाचल प्रदेश के दौरे परममता बनर्जी के ट्विटर प्रोफाइल में गायब जवाहर लाल नेहरू की तस्वीर, बरसी कांग्रेसमुंबई पुलिस की बड़ी कार्रवाई, गुजरात के भरूच में पकड़ी ‘नशे’ की फैक्ट्री, 1026 करोड़ के ड्रग्स के साथ 7 गिरफ्तारकेंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह के मानहानि के बयान पर मंत्री जोशी का पलटवार, कहा-दम है तो करें मानहानि
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.