scriptचलती ट्रक से टकराया ट्रेलर, केबिन में फंसे ड्राइवर को पुलिस ने बाहर निकाला | Trailer collided with moving truck | Patrika News

चलती ट्रक से टकराया ट्रेलर, केबिन में फंसे ड्राइवर को पुलिस ने बाहर निकाला

locationरायपुरPublished: Aug 13, 2022 08:41:27 pm

Submitted by:

Mansee Sahu

पुलिस के अनुसार बिलासपुर से सेंदरी की ओर जा रही ट्रेलर के चालक ने आगे चल रही ओडिशा पासिंग वाहन को टक्कर मार दिया। दुर्घटना सुबह 7.30 बजे की है। राहगीरों ने कोनी पुलिस को फोन कर घटना की सूचना दी।

t.jpg
बिलासपुर। सेंदरी तुर्काडीह नेशनल हाइवे के पास तेज रफ्तार ट्रेलर के चालक ने आगे चल रही ट्रक को ठोकर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रेलर का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया और चालक उसमें फंस गया। सूचना पर कोनी पुलिस मौके पर पहुंच कर दो घंटे की मशक्कत के बाद चालक को केबिन काट कर बाहर निकाला। उसे सिम्स में दाखिल कराया गया है।
पुलिस के अनुसार बिलासपुर से सेंदरी की ओर जा रही ट्रेलर के चालक ने आगे चल रही ओडिशा पासिंग वाहन को टक्कर मार दिया। दुर्घटना सुबह 7.30 बजे की है। राहगीरों ने कोनी पुलिस को फोन कर घटना की सूचना दी।
जानकारी लगते ही कोनी पुलिस मौके पर पहुंच गई। क्षतिगस्त वाहन में चालक कपिल पिता रामधीन (48) फंसा हुआ था। कोनी पुलिस टीम काफी मशक्कत कर चालक को निकालने का प्रयास करती रही। भारी बारिश के बीच ट्रेलर चालक को निकालने के लिए गैस कटर मशीन भी काम नहीं कर रही थी।
लगातार हो रही सेंदरी के पास दुर्घटना
कोनी सेंदरी नेशनल हाइवे के पास पिछले कुछ दिनों से हादसों का ग्राफ बढ़ गया है। दो सप्ताह के अंदर ही 3 मौत व कई लोग घायल हो चुके हैं। लगातार हो रही दुर्घटना के बाद भी नेशनल हाइवे इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है।
रहा था। लगभग दो घंटे के रेस्क्यू के बाद चालक कपिल को किसी तरह बाहर निकाला और उपचार के लिए सिम्स में भेजा है। कपिल की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

ट्रैक्टर की टक्कर से ट्रेलर चालक की मौत
30 जुलाई की रात को सेंदरी के पास राग साइड से आ रही ट्रैक्टर के अचानक सामने से ट्रेलर चालक निरंजन कुशवाहा सीधी मध्य प्रदेश निवासी ने अपना नियंत्रण खो दिया। ट्रैक्टर व ट्रेलर के बीच हुई टक्कर में ट्रेलर चालक की मौके पर ही मौत हो गई थी। पुलिस ने कैबिन काट कर चालक के शव को बाहर निकाला था।
ट्रेलर की टक्कर से ट्रक चालक की मौत

केस-2

6 अगस्त को जहानाबाद पटना बिहार निवासी उपेंद्र कुमार पिता विनेशर यादव (26) ट्रक र मांक बीआर 06 सीडी 3578 से रायपुर के लिए निकले थे। शनिवार तड़के 2.30 बजे बिलासपुर के सेंदरी गांव पहुंचे, रात होने की वजह से उपेन्द्र को सड़क किनारे खड़ी ट्रेलर सीजी 10 बीएच 4300 नहीं दिखी और वह ट्रेलर से जा टकराई। ट्रक चालक उपेंद्र कुमार की मौत हो गई वही खलासी चंदन कुमार घायल हो गए थे।
केबिन काटकर फंसे ड्राइवर को बाहर निकाला गया
कोनी थाना प्रभारी सुखनंदन पटेल ने कहा सेंदरी नेशनल हाइवे पर एक ट्रक को हाइवा चालक ने ठोकर मार दी। जानकारी मिलते ही कोनी पुलिस ने मौके पर पहुंची। ट्रेलर की केबिन में फंसे ड्राइवर को केबिन काट कर बाहर निकाला और उपचार के सिम्स में दाखिल कराया हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो