scriptपुलिस ने पीछा कर चोर गिरोह 9 जने पकड़े, नकदी व सोने की चूडिय़ां बरामद | Police threw gangs, 9 people caught | Patrika News

पुलिस ने पीछा कर चोर गिरोह 9 जने पकड़े, नकदी व सोने की चूडिय़ां बरामद

locationरायपुरPublished: Mar 20, 2017 10:39:00 pm

Submitted by:

rohit sharma

थाना क्षेत्र के गांव भोंट में  विनोद कुमार शर्मा के सूने मकान में हुई लाखों की चोरी के मामले में पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से चोरी का अंजाम देने वाली गैंग को धौलपुर जिले के गांव बसेडी से गिरफ्तार कर लिया।  थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि चोरों से 8 1 हजार रुपए […]

थाना क्षेत्र के गांव भोंट में विनोद कुमार शर्मा के सूने मकान में हुई लाखों की चोरी के मामले में पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से चोरी का अंजाम देने वाली गैंग को धौलपुर जिले के गांव बसेडी से गिरफ्तार कर लिया।
 थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि चोरों से 8 1 हजार रुपए नकद एवं चार सोने की चूडियां बरामद की ली गई हैं। शेष चोरी हुए सामान एव नकदी की बरामदी के लिए आरोपितों को रिमांड पर लिया जाएगा।
मंडावर पुलिस ने की पूछताक्ष
अलवर जिले के थाना मंडावर इलाके में फरवरी माह में हुई लाखों की चोरी के मामले में मंडावर पुलिस ने उच्चैन थाना पहुंचकर गैंग से पूछताछ की। मंडावार थानाधिकारी मुकेश कुमार मीना ने बताया कि उक्त गैंग का कोई स्थाई ठिकाना नहीं है।वारदात को अंजाम देकर ये अपना स्थान बदल लेते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो