scriptPWD में हुए थोक में तबादले जानिए किस अधिकारी को मिला कौन सा पद | Transfer in Chhattisgarh PWD dipartment | Patrika News

PWD में हुए थोक में तबादले जानिए किस अधिकारी को मिला कौन सा पद

locationरायपुरPublished: Aug 17, 2019 01:32:45 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

Transfer in Chhattisgarh PWD बड़ी संख्या में अधिकारियों के हुए तबादले

रायपुर.Transfer in Chhattisgarh PWD प्रदेश में सरकार बदलने के बाद से ही अधिकारीयों और कर्मचारियों के तबादलों का दौर जारी है। 15 अगस्त के ठीक बाद PWD विभाग में बड़े पैमाने पर सर्जरी की गई है। जहां थोक की संख्या में अधिकारीयों के तबादले किये जा रहे है। सरकार ने अबकी बार PWD में तबादलों की झड़ी लगा दी है। प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में कार्यरत PWD के लगभग 100 अधिकारीयों के तबादले कर दिए गए हैं ।
PWD transfer
जिसमे परियोजना प्रबंधक ए.डी.बी. परियोजना बिलासपुर एस.एस. मांझी को प्रभारी अधीक्षक अभियंता,उच्च न्यायालय तकनीकी प्रकोष्ठ बनाया गया है. प्रभारी अधीक्षण अभियंता मंडल क्रमांक-1 एन.के. जयंत. को कार्यालय प्रमुख अभियंता लोनिवी नवा रायपुर में भेजा गया है।
इसी कड़ी में कई अधिकारियों तबादले किये गए है।

इसके पहले प्रदेश में बड़ी संख्या में आईएस और आईपीएस अधिकारियों के भी तबादले किये गए थे ।आदेश के तहत 2010 बैच के आईपीएस अफसर गिरिजा शंकर जायसवाल को सेनानी 13वीं वाहिनी छसबल कोरबा की जिम्मेदारी दी गई थी । इससे पहले आईपीएस अफसर गिरिजा शंकर सूरजपुर जिला के पुलिस अधीक्षक के पद पर तैनात थे।
2011 बैच के आईपीएस अफसर और महासमुंद के पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह को रायगढ़ का पुलिस अधीक्षक बनाया गया था ।
पुलिस मुख्यालय रायपुर में सहायक पुलिस महानिरीक्षक के पद पर पदस्थ जितेंद्र शुक्ला का महासमुंद ट्रांसफर कर दिया गया था। 2013 बैच के आईपीएस अफसर जितेन्द्र शुक्ला यहां पुलिस अधीक्षक की जिम्मेदारी संभालेंगे। रायगढ़ के पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार अग्रवाल को रायपुर भेज दिया गया था। आईपीएस अफसर राजेश कुमार यहां पुलिस मुख्यालय में सहायक पुलिस महानिरीक्षक की जिम्मेदारी संभालेंगे। दुर्ग बघेरा एसटीएफ के पुलिस अधीक्षक राजेश कुकरेजा को सूरजपुर का पुलिस अधीक्षक बनाया गया था।Transfer in Chhattisgarh PWD
pwd transfer
pwd transfer
pwd transfer
pwd transfer
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो