पुलिस महकमे में फेरबदल, टीआई, एसआई समेत 10 पुलिसकर्मियों के तबादले, देखें डिटेल

कोरोना संक्रमण काल के बीच राजधानी के पुलिस महकमे (Police Transfer) में तबादलों का दौर जारी है। राजधानी के एसएसपी आरिफ शेख ने दो थाना प्रभारी, उप निरीक्षक समेत 10 पुलिसकर्मियों का तबादला किया है।

By: Ashish Gupta

Updated: 17 Jun 2020, 08:57 AM IST

रायपुर. कोरोना संक्रमण (Chhattisgarh Coronavirus Update) काल के बीच राजधानी के पुलिस महकमे (Police Transfer) में तबादलों का दौर जारी है। राजधानी के एसएसपी आरिफ शेख (SSP Raipur Arif Shaikh) ने दो थाना प्रभारी, उप निरीक्षक समेत 10 पुलिसकर्मियों का तबादला किया है। एसएसपी आरिफ शेख ने निरीक्षक आशीष शुक्ला को राजेंद्र नगर और निरीक्षक संजय पुंढीर को गंज थाना की कमान सौंपी है।

राजधानी के पुलिस महकमे (Police Transfer) में तबादलों का दौर जारी

इसके साथ ही उप निरीक्षक गोमती प्रसाद पाठक को गुढ़ियारी, उप निरीक्षक घनश्याम सिंह को कोतवाली, प्रधान आरक्षक महेंद्र राजपूत को कोतवाली, आरक्षक सुरेश देशमुख को खमतराई, टेक सिंह को टिकरापारा, घनश्याम साहू को गंज थाना, अनुरंजन तिर्की को मौदहापारा, नितेश राजपूत को तेलीबांधा, महिला आरक्षक बबीता देवांगन को पुरानी बस्ती और बसंती मौर्य को गोल बाजार में पोस्टिंग दी गई है। जिन प्रधान आरक्षक और आरक्षक का तबादला हुआ,वे सभी साइबर सेल में पदस्थ थे।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned