scriptट्रिपल मर्डर केस: अवैध संबंधों के खुलासे के बाद पुजारी ने की दोस्तों के साथ मिलकर हत्या,तीन गिरफ्तार | Triple Murder Case: Priest Killed After Illegal Relations exposed | Patrika News

ट्रिपल मर्डर केस: अवैध संबंधों के खुलासे के बाद पुजारी ने की दोस्तों के साथ मिलकर हत्या,तीन गिरफ्तार

locationरायपुरPublished: Apr 14, 2020 01:20:17 pm

Submitted by:

CG Desk

पूजा- पाठ के लिए आने के दौरान मित्रता बढ़ी, तो महिला से बने अवैध संबंध, पर्दाफाश होने के बाद आरोपी ने 16 साल के बेटे सहित दंपति की कर दी हत्या।

ट्रिपल मर्डर केस:अवैध संबंधों के खुलासे के बाद पुजारी ने की दोस्तों के साथ मिलकर हत्या,तीन गिरफ्तार

ट्रिपल मर्डर केस:अवैध संबंधों के खुलासे के बाद पुजारी ने की दोस्तों के साथ मिलकर हत्या,तीन गिरफ्तार

रायपुर। छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार में हुए ट्रिपल मर्डर की गुत्थी पुलिस ने सुलझा। दंपति और उसके 16 वर्षीय बेटे की हत्या अवैध संबंधों के चलते की गई थी। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों से पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त हथियार, खून से सने कपड़े और बाइक बरामद कर ली है। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।
ये था पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, छेरकाडीह निवासी यशवंत साहू, उनकी पत्नी महेश्वरी साहू और बेटे देवेंद्र साहू की शनिवार देर रात धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि ग्राम जारा निवासी रविशंकर शुक्ला पूजा-पाठ के काम से उनके घर आता था। इसके चलते आरोपी की पहचान महेश्वरी साहू से हो गई। धीरे-धीरे उनके बीच अवैध संबंध बनने लगे।
अवैध संबंधों की आड़ में करने लगा ब्लैकमेल
अवैध संबंधों का फायदा उठाकर आरोपी रविशंकर ने महेश्वरी को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। परेशान होकर महेश्वरी ने सारी बात अपने पति यशवंत साहू को बता दी। इसके बाद पंचायत बैठी और उसने रविशंकर को समझाइश दी कि वह महिला से दूर रहेगा। बावजूद इसके रविशंकर मिलने और संबंध बनाने के लिए दबाव बनाता, लेकिन महेश्वरी ने मना कर दिया।
दो दोस्तों के साथ मिलकर दिया घटना को अंजाम
भड़के रविशंकर ने पिता-पुत्र को मारने की साजिश रची। इसमें उसने अपने दोस्त ग्राम गातापार के दुर्गेश वर्मा और नेमीचंद ध्रुव को भी शामिल किया। इसके बाद 11 अप्रैल की रात करीब 11.30 बजे वे यशवंत साहू के घर में घुसे। वहां यशवंत और उसके बेटे पर फरसी से वार कर मार डाला। दोनों की चीख सुनकर महेश्वरी बाहर निकली तो आरोपी उसकी भी हत्या कर फरार हो गए।

Click & Read More Chhattisgarh News.

ट्रेंडिंग वीडियो