रमेश बैस बोले-बचपन में दिल्ली और मुंबई जाने की सोच था, आप कार्यकर्ताओं ने दिल्ली में ही बैठा दिया

रमेश बैस बोले-बचपन में दिल्ली और मुंबई जाने की सोच था, आप कार्यकर्ताओं ने दिल्ली में ही बैठा दिया

Chandu Nirmalkar | Updated: 23 Jul 2019, 08:08:01 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

Tripura Governor Ramesh Bais: उन्होंने छत्तीसगढ़ के सभी लोगों को त्रिपुरा आने का न्यौता भी दिया।

रायपुर. त्रिपुरा के राज्यपाल बनाने के बाद रमेश बैस मंगलवार (Tripura Governor Ramesh Bais) को पहली बार रायपुर पहुंचे। भाजपा कार्यकर्ताओं ने एयरपोर्ट पर छत्तीसगढ़ी संस्कृति एवं परम्परा के अनुरुप उनका भव्य स्वागत किया। उन्होंने रैली की शक्ल में भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर लाया गया।

जहां कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बैसे ने अपने बचपन की याद ताजा करते हुए कहा कि मैं बचपन में सोचा करता था कि कभी दिल्ली और मुंबई जाऊंगा, लेकिन आप कार्यकर्ताओं ने मुझे दिल्ली में ही बैठा दिया। उन्होंने छत्तीसगढ़ के सभी लोगों को त्रिपुरा आने का न्यौता भी दिया।

सांसद बैस ने अपने संबोधन में कहा, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जब मुझे टेलीफोन पर यह कहा कि आपको कोई संवैधानिक दायित्व देने की सोच रहे हैं। तब मेरा यही जवाब था कि पार्टी नेतृत्व के फैसले मेरे लिए हमेशा शिरोधार्य रहे हैं। इसके बाद उन्होंने फोन काट दिया। इसके कुछ दिनों बाद मुझे टीवी से पता चला कि मुझे त्रिपुरा का राज्यपाल नियुक्ति किया गया है। उन्होंने कहा, मैं लंबे समय तक आप सब के बीच में काम करता रहा हूं। मैं आप सबके स्नेह को कभी नहीं भुला सकता हूं।

पार्टी के दिग्गज नेताओं ने की अगुवाई
राज्यपाल नियुक्ति होने के बाद पहली बार रायपुर पहुंचे बैस की अगुवाई पार्टी के दिग्गज नेताओं ने कहीं। एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही बैस को कार्यकर्ताओं ने फूलमालाओं से लाद दिया। इस दौरान पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल, पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष एवं विधायक नारायण चंदेल, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष मोतीलाल साहू, पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल, पूर्व मंत्री राजेश मूणत, श्रीचंद सुन्दरानी, नंदकुमार साहू, देवजी भाई पटेल, सच्चिदानंद उपासने सहित अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned