script

दोस्त को शराब पिलाकर उसकी पत्नी से दुष्कर्म की कोशिश, एक गिरफ्तार

locationरायपुरPublished: Jan 04, 2020 07:35:37 pm

Submitted by:

ashutosh kumar

दोस्त की पत्नी के साथ गैंगरेप का प्रयास करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि दूसरा अभी भी फरार है

दोस्त को शराब पिलाकर उसकी पत्नी से दुष्कर्म की कोशिश, एक गिरफ्तार

दोस्त को शराब पिलाकर उसकी पत्नी से दुष्कर्म की कोशिश, एक गिरफ्तार

रायपुर. छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले के राजिम से हैरान कर देने वाली एक खबर आ रही है। दरसल एक दोस्त की पत्नी के साथ उसके ही दो दोस्तों ने गैंगरेप का प्रयास किया है। इस मामले में दोस्त की पत्नी के साथ गैंगरेप का प्रयास करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि दूसरा अभी भी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है। मामला राजिम थाना क्षेत्र के ग्राम बकली का है। दोनों आरोपी फिरोज सतनामी व मुकेश मानिकपुरी और पीडि़ता का पति तीनों आपस में दोस्त हैं।
सबका विश्वास योजना: छत्तीसगढ़ में 973 करदाताओं के मामले सुलझाए गए, अब 15 जनवरी तक आवेदन करने का मिला एक और मौका


न्यू ईयर पर तीनों दोस्तों ने राजिम में पार्टी की और जमकर शराब पी, इसके बाद पीडि़ता का पति बेसुध हो गया, इसके बाद दोनों आरोपी उसे छोडऩे उसके घर गए। आरोप यह है कि इसी दौरान घर पर उसकी पत्नी को देखकर दोनों दोस्तों की नीयत डोल गई। मौके का फायदा उठाकर दोनों आरोपियों ने पहले तो पीडि़ता से पानी मांगा और जब पीडि़ता पानी लेने अंदर गई तो एक आरोपी मुकेश मानिकपुरी दरवाजे पर पहरेदारी के लिए बैठ गया।
छत्तीसगढ़ के दो डेंटल अस्पतालों पर 80 लाख रुपए का जुर्माना नोटिस जारी


वहीं, दूसरा आरोपी फिरोज सतनामी ने पीडि़ता के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की, पीडि़ता ने किसी तरह खुद को उसके चंगुल से छुड़ाकर मकान के अन्य कमरे में सो रही वृद्ध नानी को उठाया। पीडि़ता के चिल्लाने पर दोनों आरोपी वहां से फरार हो गए। इसके बाद पीडि़ता के पति के होश में आने पर इस मामले का उसे पता चला जिसे सुन उसके होश उड़ गए। पीडि़ता ने राजिम थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

ट्रेंडिंग वीडियो