scriptप्रभार बदलाव पर सिंहदेव बोले : फील्डिंग, बॉलिंग और बैटिंग जो जिम्मेदारी मिलेगी, पूरी क्षमता से निभाऊंगा | TS Singhdeo statement in change of minister charge of districts | Patrika News

प्रभार बदलाव पर सिंहदेव बोले : फील्डिंग, बॉलिंग और बैटिंग जो जिम्मेदारी मिलेगी, पूरी क्षमता से निभाऊंगा

locationरायपुरPublished: Jun 22, 2021 06:00:56 pm

Submitted by:

CG Desk

– टीएस के पास पहले 12 विधानसभा का प्रभार था, अब 5 का ही .

ts_baba.jpg
रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 2 साल बाद रविवार को अपने मंत्रियों के प्रभार वाले जिलों में बड़ा फेरबदल किया, जिसे लेकर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का बयान सामने आया है। सिंहदेव ने सोमवार को रायपुर में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि उन्हें बेमेतरा और कबीरधाम का प्रभार मिला है। वैसे तो कोई जिला छोटा नहीं है, मगर उसके पहले 12 विधानसभा का प्रभार था, अब सिर्फ 5 का ही रह गया है।
READ MORE : वैक्सीन को लेकर फैले अफवाह का नतीजा देखिए, सब-इंजीनियर का कॉलर पकड़कर दिया धक्का, वीडियो वायरल

इस दौरान उन्होंने क्रिकेट की भाषा में सारी बाते कहीं। सिंहदेव ने कहा ‘मैं जिस टीम के सदस्य के रूप में खेल रहा हूं। मुझे जो जिम्मेदारी मिलती है, मैं अपनी क्षमता के आधार पर उसे पूरा करने और निभाने का पूरा प्रयास करता हूं और यह मैंने किया भी है। यह मेरा जीवन का सिद्धांत रहा है।
READ MORE : इंशानियत शर्मशार : कार्टून दिखाने के बहाने 45 साल के अधेड़ पड़ोसी ने लूटी 3 वर्षीय मासूम की अस्मत

https://www.dailymotion.com/embed/video/x825440
किसी भी स्थान पर फील्डिंग को तैयार हूं
मुझे स्लिप में फील्डिंग करने कहेंगे तो स्लिप में खड़ा हो जाऊंगा, कवर में कहेंगे तो कवर में खड़ा हो जाऊंगा। लॉंन्ग ऑफ, लॉन्ग ऑन में फील्डिंग करने कहेंगे तो वहां चला जाऊंगा। बॉलिंग करने का मौका आएगा तो सामने वाले टीम को कम रन दूं और विकेट ले सकूं, यह प्रयास रहेगा। वेटिंग करने का अवसर आएगा तो अपनी टीम के लिए जितने रन बना सकूं तो बनाऊंगा। सिंहदेव के प्रभार वाले जिले- वर्तमान में बेमेतरा और कवर्धा, पूर्व में उनके पास जांजगीर चांपा, बलौदाबाजार-भाटापारा और मुंगेली का प्रभार था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो