scriptहत्या के दो आरोपी ओडिशा से गिरफ्तार, भेजा जेल | Two accused of murder arrested from Odisha, sent to jail | Patrika News

हत्या के दो आरोपी ओडिशा से गिरफ्तार, भेजा जेल

locationरायपुरPublished: Jan 19, 2020 12:41:26 am

Submitted by:

dharmendra ghidode

देवभोग. हत्या के फरार दोनों आरोपी को अमलीपदर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी घासीराम घुमरापदर डेम के पास और दूसरा आरोपी बलीराम ओडि़शा में अपने रिश्तेदार के यहां छुपा हुआ था।

हत्या के दो आरोपी ओडिशा से गिरफ्तार, भेजा जेल

हत्या के दो आरोपी ओडिशा से गिरफ्तार, भेजा जेल

देवभोग. हत्या के फरार दोनों आरोपी को अमलीपदर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी घासीराम घुमरापदर डेम के पास और दूसरा आरोपी बलीराम ओडि़शा में अपने रिश्तेदार के यहां छुपा हुआ था। मुखबीर की सूचना मिलने पर दोनों आरोपी को पकडऩे के लिए पुलिस द्वारा रणनीति तैयार की गई। जहां समय रहते दोनों आरोपी को दबिश देकर दबोच लिया गया। उल्लेखनीय है कि दोनों आरोपी पर विगत माह अपने परिजनों की हत्या करने का मामला दर्ज था। पुलिस की पूछताछ के दौरान आरोपी घासीराम ने बताया कि अपने चाचा-चाची व आरोपी बलीराम ने अपने मौसा-मौसी को जमीन बटवारा के चलते मौत के घाट उतार दिया था। वहीं थाना प्रभारी आरके साहू के मार्गदर्शन में सहायह उपनिरीक्षक नीलुराम दीवान, प्रधान आरक्षक प्रकाश राठौर, आरक्षक रिजवान कुरैशी, गिरधारी धु्रव, टकेश साहू ने आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो