उत्तरप्रदेश के दो शातिर बदमाश गिरफ्तार, चलती ऑटो में करते थे ये काम

https://www.patrika.com/chhattisgarh-news/

रायपुर. चलती ऑटो में सवारियों के जेवर चुराने वाले उत्तरप्रदेश के दो चोरों को क्राइम ब्रांच ने धरदबोचा। आरोपी सवारी बनकर ऑटो में बैठते थे। इसके बाद मौका देकर दूसरी सवारियों के बैग से कीमती सामान पार कर देते थे। आरोपियों ने मंत्रालय के एसडीओ के बैग से सोने-चांदी के जेवर पार कर दिया था।

पुलिस के मुताबिक मंत्रालय में सामान्य प्रशासन विभाग में एसडीओ डॉ. विवेक श्रीवास 10 नवम्बर को भोपाल से सुबह 7 बजे लौटे। पेंशनबाड़ा स्थित अपने निवास स्थान तक जाने के लिए स्टेशन से एक ऑटो में परिवार सहित सवार होकर जाने लगे। कुछ दूर जाने पर ऑटो में चार युवक बैठ गए। दो युवक ड्राइवर के अगल-बगल और दो ऑटो के पिछले हिस्से में बैठ गए। पिछले हिस्से में उनका बैग भी रखा था। एसडीओ ने इस पर आपत्ति की। इसके बाद भी युवक ऑटो से नहीं उतरे। शास्त्री चौक पर दो युवक उतर गए। घर पहुंचने पर एसडीओ को पता चला कि उनके बैग से सोने-चांदी के जेवर व नगदी गायब थे। चोर एक लाख से अधिक का सामान ले गए थे। इसकी शिकायत पर क्राइम ब्रांच ने आरोपियों की तलाश शुरू की। जांच के दौरान उत्तरप्रदेश के मुरादाबाद जिले के मोहल्ला झब्बूकनाला निवासी मोहम्मद शहनवाज खान उर्फ काश खान और भोजपुर जिला के मोहम्मद फहीम को पकड़ा गया। पूछताछ में आरोपियों ने चोरी करना स्वीकार किया।

दोनों आरोपी उत्तरप्रदेश से रायपुर पहुंचे थे। इसके बाद सवारी बनकर ऑटो में घूमते थे और मौका देखकर सामान चुरा लेते थे। इसके बाद फिर दूसरे शहर निकल जाते थे।

Show More
चंदू निर्मलकर Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned