इस सिरफ को पीने से चढ़ता है नशा, ये दो भाई लखपति बनने बेच रहे थे कम दाम में, फिर..

इस सिरफ को पीने से चढ़ता है नशा, ये दो भाई लखपति बनने बेच रहे थे कम दाम में, फिर..

By: चंदू निर्मलकर

Published: 12 Oct 2018, 09:49 PM IST

रायपुर. शार्टकट तरीके से लखपति बनने दो भाइयों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों भाई नशे में इस्तेमाल होने वाली प्रतिबंधित सिरफ को दिनदहाड़े राजधानी में बेच रहे थे। सूचना के बाद दोनों भाइयों को राजेंद्र नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। आरोपियों के पास से 300 से अधिक कफ सिरप की शीशी बरामद हुई है। आरोपी मेडिकल स्टोर का संचालक है। मेडिकल स्टोर की आड़ में यह गोरखधंधा कर रहे थे।

159 नग कप सिरफ बरामद
पुलिस के मुताबिक महावीर नगर में संदिग्ध युवक के बारे में मुखबिर के जरिए सूचना मिली। पुलिस ने युवक को पकड़ा। उसने अपना नाम आकाश पोपटानी बताया। उसके पास 159 नग कफ सिरप बरामद हुआ। यह प्रतिबंधित है। लेकिन इसका इस्तेमाल नशा करने के लिए किया जाता है।

मेडिकल स्टोर में मारा छापा
आकाश इसे नशा करने वालों को बेचता था। उससे कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने सुनील उर्फ विशाल पोपटानी से कफ सिरप खरीदने की जानकारी दी। सुनील का बीजीआर के नाम से मेडिकल स्टोर्स है। पुलिस ने मेडिकल स्टोर में छापा मारा। दुकान में 144 नग प्रतिबंधित कफ सिरप मिली। इसे जब्त कर लिया गया। पुलिस ने आकाश के अलावा मेडिकल दुकान संचालक सुनील उर्फ विशाल के खिलाफ भी नारकोटिक्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया है। दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

Show More
चंदू निर्मलकर Desk
और पढ़े
अगली कहानी
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned