scriptदिनदहाड़े दो बुजुर्गों को चाकू से गोदा, एक की निकल गई जान, फैली सनसनी | Two elderly men attack by knife | Patrika News

दिनदहाड़े दो बुजुर्गों को चाकू से गोदा, एक की निकल गई जान, फैली सनसनी

locationरायपुरPublished: May 22, 2019 06:53:43 pm

पुलिस (Police) ने अपराध (Crime) दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी गई है। हत्या में किसी करीबी पर शक जताया जा रहा है।

CG News

दिनदहाड़े दो बुजुर्गों को चाकू से गोदा, एक की निकल गई जान, दूसरा तड़पते हुए मिला

रायपुर. खरोरा (Kharora) में एक बुजुर्ग महिला (Woman) की बेहरमी से मौत (Murder) के घाट उतार दिया। वहीं, एक अन्य बुजुर्ग की हत्या की कोशिश की गई। बुजुर्ग महिला के शव से कुछ दूर ही वृद्ध भी घायल अवस्था में तड़पता मिला। पुलिस (Police) ने अपराध (Crime) दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी गई है। हत्या में किसी करीबी पर शक जताया जा रहा है।
पुलिस के मुताबिक लाजा गांव के तालाब के पास 65 वर्षीय साधना बाई किसी गला रेत कर हत्या कर दी गई। घटना सुबह करीब 11.30 बजे की है। महिला के शव (Dead Body) के कुछ दूर में ही उसी गांव के झड़ी राम यादव भी तड़पता पड़ा था। उस पर धारदार हथियार से हमला किया गया था। तालाब से गुजरने वाले ग्रामीणों की नजर पड़ी। इसके बाद घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।
उल्लेखनीय है कि दो बुजुर्ग गांव में अपने-अपने परिवार के साथ रहते हैं, लेकिन दोनों की एक साथ ही कोशिश से पूरे गांव में सनसनी फैल गई है। हत्या में आपसी रंजिश के साथ ही किसी करीबी का हाथ होने की आशंका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो