scriptगुस्से में घर छोड़कर निकली थी नाबालिग, रास्ते में लिफ्ट देने के बहाने दो दोस्तों ने मिलकर किया गैंगरेप | Two Friends gang rape with minor in Raigarh Chhattisgarh | Patrika News

गुस्से में घर छोड़कर निकली थी नाबालिग, रास्ते में लिफ्ट देने के बहाने दो दोस्तों ने मिलकर किया गैंगरेप

locationरायपुरPublished: Jan 27, 2019 11:24:43 am

Submitted by:

Deepak Sahu

घरवालों से किसी बात को लेकर हुए विवाद के कारण घर छोडक़र निकली नाबालिग गैंग रेप का शिकार हो गई।

gang rape news

गुस्से में घर छोड़कर निकली थी नाबालिग, रास्ते में लिफ्ट देने के बहाने दो दोस्तों ने मिलकर किया गैंगरेप

रायपुर. घरवालों से किसी बात को लेकर हुए विवाद के कारण घर छोडक़र निकली नाबालिग गैंग रेप का शिकार हो गई। 6 दिन तक लापता रही नाबालिग को पुलिस जिला मुख्यालय में स्थित रैन बसेरा से बरामद किया गया।
पीडि़त नाबालिग के मिलने के बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ जिसके बाद पुलिस उक्त नाबालिग के साथ अनाचार करने वालों की तलाश व जांच शुरू कर दी है। यह मामला छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले का है। चक्रधर नगर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक परिवार में नाबालिग लडक़ी का घर के अन्य सदस्यों के साथ कुछ दिन पूर्व किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इसके बाद रात में वह घर छोडक़र बाहर निकल गई और महापल्ली के रास्ते में पैदल जाने लगी। इस दौरान दो बाइक सवार ने लिफ्ट देने के बाद उसके साथ रेप किया और नाबालिग के कहने पर चंद्रपुर छोड़ दिया। इसके बाद वह किसी तरह से सारंगढ़ पहुंची और वहां भी नाबालिग अनाचार की शिकार हुई।
इधर पीडि़त परिजन नाबालिग का पतासाजी करते रहे, लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चलने पर चक्रधर नगर थाने में गुमसुदगी दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और खोज-बीन शुरू की। गुरुवार की रात संदेह के आधार पर बस स्टैंड स्थित रैन बसेरा की जांच की गई तो उक्त नाबालिग वहां खाना खाते हुए मिली। जिसके बाद पुलिस ने नाबालिग को पकडक़र थाने लाई और परिजनों को इसकी सूचना दिए। परिजन जब थाना पहुंचे उसके बाद पुलिस की पुछताछ में नाबालिग पूरी आप बीती बताई।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
पीडि़त नाबालिग का बयान लेने के बाद चक्रधर नगर पुलिस मानवता को शर्मशार करने वालों को खोजने में जुट गई है। सूत्रों की माने तो नाबालिग की मदद करने के नाम पर उसके साथ अनाचार करने वालों के खिलाफ पुलिस ने अपराध दर्ज कर खोजबीन शुरू कर दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो