script5 साल की बच्ची के साथ दो नाबालिगों ने दुष्कर्म कर वीडियो किया वायरल | two minor raped fivr year old firf bhilai | Patrika News

5 साल की बच्ची के साथ दो नाबालिगों ने दुष्कर्म कर वीडियो किया वायरल

locationरायपुरPublished: Sep 22, 2022 12:16:48 pm

Submitted by:

Mansee Sahu

मोहन नगर थाना क्षेत्र में बीती रात 5 वर्ष की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की झकझोर देने वाली घटना प्रकाश में आई है। मासूम के साथ अनाचार और अप्राकृतिक कृत्य किया गया। इतना ही नहीं पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया गया।

minor_girl_raped_in_tamilnadu.jpg

Crime: Mother forces minor daughter to donate eggs, step father raped many times

हमारा समाज दिनों दिन महिलाओं के लिए असुरक्षित होता जा रहा है। एक समय में महिलाए बड़ी उम्र के पुरुषों से ही डरा करती थी लेकिन आज के समय में महिलाओं के साथ हो रहे यौन अपराधों में नाबालिग लड़कों की बढ़ती तादाद काफी चिंताजनक है साथ ही साथ छोटी बच्चियों के साथ भी दुष्कर्म के मामलों में काफी वृद्धि हुई है।

कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है जहां दो नाबालिग लड़कों ने एक 5 वर्षीय मासूम के साथ हैवानियत की। नाबालिगों ने पहले तो बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और फिर उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। जब वीडियो शेयर होते होते बच्ची की माँ के मोबाइल में पहुंचा तो उनकी पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ। इसके बाद वीडियो वायरल करने वाले राज सोनकर को पकड़ा गया। फिलहाल नाबालिगों को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है। इस मामले में पुलिस जांच कर रही है।

क्या था पूरा घटनाक्रम
रात करीब 8 बजे मासूम अपने घर के आँगन में खेल रही थी तभी दोनों हैवान उसके पास पहुंचे और उसे बहला फुसलाकर अपने साथ ले गए। गौरतलब है की मासूम उन्हें मुंहबोले भैया के तौर पर जानती थी। दोनों नाबालिग बच्ची को अपने साथ एक सुने मकान में लेकर गए और अनाचार करते हुए मोबाइल से वीडियो बनाने लगे। एक बदमाश ने अपने एक हाथ से मासूम के बाल पकड़ लिए और दूसरे हाथ मोबाइल के जरिए वीडियो बनाने लगा। दूसरा बदमाश मासूम के साथ अनाचार और अप्राकृतिक कृत्य करता रहा।

पहले भी ऐसी ही मामले में पकड़ा गया था नाबालिग
डीएसपी अभिषेक झा के मुताबिक थाना क्षेत्र के एक आरोपी निगरानी बदमाश का 15 वर्षीय बेटा पहले भी पॉक्सो एक्ट के मामले में बाल सुधार गृह जा चुका है। दूसरे नाबालिग के खिलाफ भी कई शिकायतें मिल चुकी है। पुलिस तीनों आरोपियों का आपराधिक रिकार्ड तैयार कर रही है। इसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बुधवार को तीनों आरोपियों के पकड़े जाने के बाद निगरानी बदमाश ने बच्ची के परिजन पर फर्से से जानलेवा हमला करने की कोशिश की। बच्ची की मां ने पुलिस से कहा कि मेरी इकलौती बेटी के साथ गंदी हरकत करने वालों को जिंदा जला दो या फांसी पर लटका दो। उन्होंने कहा कि समाज में घूम रहे ऐसे दरिंदों से हमारी बेटियों को कौन बचाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो