scriptCoronavirus Updates: छत्तीसगढ़ में कोरोना के आज 184 नए मामले, दो लोगों की मौत | Two more COVID-19 deaths in Chhattisgarh, 184 New corona cases in CG | Patrika News

Coronavirus Updates: छत्तीसगढ़ में कोरोना के आज 184 नए मामले, दो लोगों की मौत

locationरायपुरPublished: Jul 12, 2020 10:14:32 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ (Coronavirus Updates) में रविवार को कोविड-19 (COVID-19) के कारण दो और मरीजों की मौत हो गई। इस बीमारी से यहां मरने वालों की संख्या बढ़कर 19 हो गई है।

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Coronavirus Updates) में रविवार को कोविड-19 (COVID-19) के कारण दो और मरीजों की मौत हो गई। इस बीमारी से यहां मरने वालों की संख्या बढ़कर 19 हो गई है। कोरोना के बढ़ते मामलों और मौतों से जहां स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी चिंता में हैं, वहीं लोगों में भी दहशत व्याप्त है।
पिछले 24 घंटों के दौरान प्रदेश में कोरोना वायरस (Coronavirus) जांच रिपोर्ट में 184 लोगों को पॉजिटिव पाया गया। राज्य में कोरोना के कुल मामलों की संख्या चार हजार के आंकड़े को पार कर गई है। यह जानकारी स्वास्थ्य विभाग ने रविवार को दी।
स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी बुलेटिन के मुताबिक जीवन के लिए संघर्ष कर रहे दुर्ग और रायपुर के दो कोरोना मरीज रविवार को यह जंग हार गए। इससे पहले शुक्रवार को राज्य में दो लोगों की मौत हुई थी, जिसमें एक राजनांदगांव और एक रायगढ़ के थे।
https://twitter.com/hashtag/COVID19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं प्रदेश में रविवार को 150 नए मरीज मिले, जबकि 34 मरीजों की पहचान बीती रात की गई। इसी के साथ कुल संक्रमित लोगों की संख्या 4081 पहुंच गई है।

इसमें सबसे अधिक रायपुर में पहली बार एक दिन में 96 मरीज मिले, जो कि एक रिकॉर्ड है। इससे पहले रायपुर में एक दिन में एक साथ 52 मरीज मिले थे। इसी के साथ रायपुर में कुल संक्रमितों की संख्या 737 का आंकड़ा पार कर गया, इसमें 375 एक्टिव मरीज हैं।
इसके अलावा जांजगीर-चांपा से 17, कांकेर से 9, सरगुजा से पांच, बालोद, बिलासपुर, कोरिया, बस्तर, नारायणपुर से 3-3, धमतरी से 2, दुर्ग, गरियाबंद, कबीरधाम, बलौदा बाजार, रायगढ़, बलरामपुर से 1-1 मरीज मिले हैं। जबकि बीती रात 34 और कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पहचान की गई। जिला दुर्ग से 14, राजनांदगांव से 10, बालोद से पांच, रायपुर से तीन, बलौदा बाजार से दो संक्रमित पाए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो