छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के दो नए मरीज मिले, अब 3 पहुंची संक्रमित लोगों की संख्या

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस पॉजिटिव के दो नए मरीज मिले हैं। स्वास्थ्य विभाग के सचिव ने कोरोना वायरस से संक्रमित दो नए मरीजों की पुष्टि की है।

रायपुर. कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए केंद्र और राज्य सरकार की तमाम कोशिशों के बीच प्रदेश में कोरोना वायरस पॉजिटिव के दो नए मरीज मिले हैं।

स्वास्थ्य विभाग की सचिव निहारिका बारिक ने कोरोना वायरस से संक्रमित दो नए मरीजों की पुष्टि की है। अब तक प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 3 हो गई है। दोनों मरीजों को एम्स आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है।

बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस से संक्रमित से एक मरीज रायपुर और दूसरा राजनांदगांव का है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा इनके उपचार की सभी आवश्यक व्यवस्था सुनिश्चित की जा रही है।

राजनांदगांव जिले का रहने वाला युवक हाल ही में थाईलैंड से लौटा था। बुधवार को कलेक्टर जयप्रकाश मौर्य ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि युवक कोरोना वायरस पॉजीटिव है।

बतादें कि 19 मार्च को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में कोरोना वायरस का पहला मरीज पाया गया। ब्रिटेन की यात्रा कर हाल ही में स्वदेश लौटीं रायपुर की युवती के कोविड-19 से संक्रमित होने की पुष्टि हुई।

युवती ब्रिटेन से लौटी थी। बुखार और सर्दी के लक्षण सामने आने के बाद उसे एम्स रायपुर में भर्ती कराया गया। पुणे स्थित लैब में युवती के नमूनों को जांच के लिए भेजा गया था, जहां उसके कोविड-19 से संक्रमित होने की पुष्टि हुई।

Show More
Ashish Gupta Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned