रास्ते में इंडियन ऑयल का गैस टैंकर रोक कर निकाल लेते थे सिलेंडरों से गैस, दो गिरफ्तार

गुरुवार को ग्राम पिरदा तिराहा के पास गैस टैंकर खड़ी थी। उसमें से दो लोग गैस निकालकर घरेलू सिलेंडरों में भर रहे थे। इसकी सूचना मिलने पर मंदिरहसौद पुलिस ने मौके पर छापा मारा और टैंकर चालक अमरजीत यादव और आमानाका निवासी गोविंद सिंह को पकड़ लिया।

By: Karunakant Chaubey

Updated: 31 Jul 2020, 05:37 PM IST

रायपुर. मंदिरहसौद इलाके में गैस सिलेंडर से गैस चोरी करने वाले सक्रिय हैं। डिपो से निकले गैस टैंकरों से गैस निकालकर सिलेंडरों में भरकर बेचते थे। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर विवेचना में लिया है।

पुलिस के मुताबिक गुरुवार को ग्राम पिरदा तिराहा के पास गैस टैंकर खड़ी थी। उसमें से दो लोग गैस निकालकर घरेलू सिलेंडरों में भर रहे थे। इसकी सूचना मिलने पर मंदिरहसौद पुलिस ने मौके पर छापा मारा और टैंकर चालक अमरजीत यादव और आमानाका निवासी गोविंद सिंह को पकड़ लिया। आरोपियों के पास से छोटी हाथी वाहन और २० गैस सिलेंडर बरामद हुआ है। आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

बड़े पैमाने पर हो रही चोरी

सरकारी गोदामों से निकले गैस, पेट्रोल-डीजल टैंकरों से चोरी बड़े पैमाने पर होती है। इसका पता नहीं चलने के कारण कार्रवाई नहीं हो पाती है। आरोपी अमरजीत टैंकर को विशाखापटनम से ला रहा था। वह पहले भी टैंकर से गैस निकालकर गोविंद सिंह को बेच चुका है। गोविंद टैंकर के गैस को सीधे सिलेंडरों में भरता था। इसके बाद मार्केट से आधे रेट में होटल, ढाबा व अन्य लोगों को बेच देता था। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Karunakant Chaubey Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned