शॉपिंग कॉम्पलेक्स की लिफ्ट में आधे घंटे तक फंसे रहे 2 लोग, IG से मांगी मदद फिर बची जान

Ashish Gupta

Publish: Feb, 15 2018 07:39:43 PM (IST)

Raipur, Chhattisgarh, India

रायपुर . राजधानी के एक शॉपिंग कॉम्पलेक्स में उस वक्त हड़कंप मच गया जब अचानक अचानक बिजली गुल हो गई। इससे लिफ्ट में एक बुजुर्ग सहित दो लोग फंस गए। लिफ्ट में फंसने की वजह से 67 साल के बुजुर्ग घबरा गए। दरअसल, यह घटना पंडरी स्थित शॉपिंग कॉम्पलेक्स की है।

लिफ्ट में फंसे बुजुर्ग ने मदद के लिए आईजी प्रदीप गुप्ता को फोन किया। इसके तत्काल बाद पंडरी पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। इसके बाद लिफ्ट कंपनी के टेक्नीशियन को बुलाया गया। और दोनों को बाहर निकाला गया।

गुरुवार को करीब सवा 4 बजे क्रिस्टल आर्केट में अचानक बिजली गुल हो गई। इससे लिफ्ट भी बंद हो गया। लिफ्ट में डीडी नगर निवासी 67 वर्षीय विभूति रॉय और गांधी नगर निवासी सुनील तांडी फंस गए। थोड़ी देर में बिजली आपूर्ति हुई, लेकिन लिफ्ट चालू नहीं हुआ। दोनों लिफ्ट में थर्ड फ्लोर में अटके रहे। इससे दोनों घबरा गए।

बुजुर्ग ने आईजी गुप्ता को फोन किया। इसके तत्काल बाद पंडरी थाना प्रभारी किरीतराम सिन्हा व अन्य लोग पहुंचे। कॉम्पलेक्स के पदाधिकारी भी मौके पर पहुंचे। लिफ्ट कंपनी के टेक्नीकल कर्मचारी को बुलाया गया। इसके बाद दोनों को बाहर निकाला गया।

करीब आधा घंटा तक दोनों लिफ्ट में बंद रहे। इससे बुजुर्ग को बैचेनी शुरू हो गई थी। बताया जाता है कि कॉम्पलेक्स के लिफ्ट में कोई सुरक्षाकर्मी तैनात नहीं रहता और न ही इसकी तकनीकी खराबियों को सुधारा गया है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned