scriptRaigarh Cash Van Loot: कैश वैन से 14.5 लाख की लूट, पुलिस ने 10 घंटे में आरोपियों को किया गिरफ्तार | Two robbers caught in Raigarh Cash Van Loot filled with rs 14 lakh | Patrika News

Raigarh Cash Van Loot: कैश वैन से 14.5 लाख की लूट, पुलिस ने 10 घंटे में आरोपियों को किया गिरफ्तार

locationरायपुरPublished: Jul 04, 2020 11:33:05 am

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले (Raigarh Cash Van Loot) में एटीएम कैश वैन से 14 लाख 50 हजार की लूट को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों को रायगढ़ पुलिस ने वारदात के 10 घंटे के अंदर संपूर्ण रकम के साथ गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल कर ली है। दोनों आरोपी पेशेवर अपराधी हैं।

atm_cash_van_loot.jpg
रायपुर. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले (Raigarh Cash Van Loot) में एटीएम कैश वैन से 14 लाख 50 हजार की लूट को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों को रायगढ़ पुलिस ने वारदात के 10 घंटे के अंदर संपूर्ण रकम के साथ गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल कर ली है। दोनों आरोपी पेशेवर अपराधी हैं।
बिलासपुर के आईजी दीपांशु काबरा और रायगढ़ जिले के पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने आरोपियों की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि शुक्रवार की दोपहर करीब पौने दो बजे सीएमएस कंपनी का कैश वैन किरोड़ीमल नगर स्थित आजाद चौक के एसबीआई एटीएम में कैश जमा करने के लिए पहुंची थी। इसके कुछ देर बाद ही दो नाकाबपोश सीडी डिलक्स बाइक से वहां पहुंचे और कैश वैन के पीछे अपनी बाइक को खड़ा किया। वहीं सीधे एटीएम बूथ में पहुंचे, जहां सीएमएस कंपनी के कर्मचारी एटीएम में कैश जमा करने की तैयारी कर रहे थे।
robbers.jpg
इस समय नकाबपोशों ने दो राउंड फायरिंग किया। इससे कंपनी के कर्मचारी भयभीत हुए। इसी बीच कंपनी का गार्ड जवाबी फायरिंग के लिए पोजिशन लेने एटीएम बूथ से लगे पड़ोस के मकान में पहुंचा था कि नकाबपोशों ने उसके ऊपर भी फायर कर दिया। इससे वह घायल हो गया। इसके बाद नकाबपोश कैश वेन के पास पहुंचा और चालक के सिर पर गोली मार दी। इससे चालक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद दोनों नकाबपोश कैश लेकर मौके से फरार हो गए। नकाबपोश जिंदल कंपनी से लगे चिराईपानी की ओर से फरार हुए।
रायगढ़ पुलिस इस कामयाबी पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, गृह मंत्री ताम्रध्वज और पुलिस महानिदेशक दुर्गेश माधव अवस्थी ने रायगढ़ पुलिस को बधाई दी है। पुलिस महानिदेशक अवस्थी ने 10 घंटे के भीतर लूट का खुलासा करने वाले पुलिस टीम के सभी सदस्यों को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो