scriptरायपुर के खमतराई में बड़ा हादसा टला, अचानक दो मंजिला इमारत ढही, कोई हताहत नहीं | Two storey building collapsed in Raipur, Chhattisgarh | Patrika News

रायपुर के खमतराई में बड़ा हादसा टला, अचानक दो मंजिला इमारत ढही, कोई हताहत नहीं

locationरायपुरPublished: Feb 21, 2020 02:38:37 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

राजधानी रायपुर के खमतराई इलाके में शुक्रवार सुबह एक दो मंजिला इमारत अचानक ढह गई। हालांकि इस घटना में किसी भी प्रकार की जनहानि की सूचना नहीं है।

raipur_news.jpg
रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के खमतराई इलाके में शुक्रवार सुबह एक दो मंजिला इमारत अचानक ढह गई। हालांकि इस घटना में किसी भी प्रकार की जनहानि की सूचना नहीं है। घटनास्थल पर राहत व बचावदल वहां पहुंच चुके हैं।
खबरों के अनुसार शुक्रवार सुबह खमतराई थाना अंतर्गत मीनू पेट्रोल पंप के पास एक दो मंजिला इमारत अचानक जमींदोज हो गया। बताया जा रहा है कि पिछले एक महीने से बगल में भवन निर्माण का काम चल था। इस वजह से एक बड़ा सा गड्ढा पिछले एक माह से खोदकर रखा गया है। शुक्रवार दोपहर करीब एक बजे अचानक इमारत ढह गया। हालांकि इसमें कोई भी हताहत नहीं हुआ।
घटना के समय वहां मौजूद महिलाओं ने बताया कि मकान के बगल में एक बड़ा सा गड्ढा पिछले एक माह से खोदकर रखा गया है। और यह बिल्डिंग बनाने का कार्य चल रहा था। हम सब रोज की तरह यहां काम करने आए थे, तभी बिल्डिंग से आवाज आना शुरू हो गया। जिस समय बिल्डिंग गिरी उस समय भोजनालय में काम करने वाले 15 से 20 लोग थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो