scriptहे प्रभु ! ऐसी मौत….जिस शिव मंदिर में मौत से बचने के लिए ली शरण, वहां आसमान से बरसी मौत | two woman and a man died due to lightening struck | Patrika News

हे प्रभु ! ऐसी मौत….जिस शिव मंदिर में मौत से बचने के लिए ली शरण, वहां आसमान से बरसी मौत

locationरायपुरPublished: Oct 01, 2022 11:27:20 am

Submitted by:

Mansee Sahu

आकाशीय कहर से एक ग्रामीण सहित दो महिलाओं सहित 3 की अकाल मौत हो गई। गजब की बात है कि इन मृतकों के साथ एक बच्ची भी थी जिसे एक खरोंच तक नहीं आई।

bijali.jpg

रायगढ़। आकाशीय गाज की चपेट में आने से दो महिला सहित एक पुरुष की मौत हो गई। घटना लैलूंगा थाना क्षेत्र के ग्राम केशला की है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच कर पंचनामा सहित अन्य प्रक्रिया शुरू कर दी है। इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार केशला गांव निवासी कमला सारथी शुक्रवार की शाम करीब 5 बजे दिशा मैदान के लिए तालाब गई थी।

इस समय उसकी माँ खुलासो सारथी उसके साथ ही थी। वे जब केशला गांव के तालाब स्थित शिव मंदिर के पास पहुंची थी, इसी समय अचानक मौसम बदला और बारिश होने लगी। ऐसे में दोनाें महिलाएं शिव मंदिर के पास जाकर रूक गई। आश्चर्यजनक बात यह है की वहां पर एक 2 वर्षीय नन्ही बच्ची भी थी जिसे खरोंच तक नहीं आई।

इस समय केशला गांव का ही सुखीराम बंजारा पिता शंकर बंजारा 34 वर्ष भी बारिश से बचने के लिए मंदिर के पास रूक गया। अचानक बदले मौसम के साथ आकाशीय बिजली वहीं पर गिरी जहां पर तीनों थे, जिसकी चपेट में तीनों आ गए और तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। बारिश थमने के बाद उस मार्ग से गुजरने वाले ग्रामीणों की नजर तीनों की लाश पर पड़ी और इसकी सूचना अन्य ग्रामीणों के अलावा पुलिस को दी गई। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर शवाें को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया गया है।

गांव में मचा हड़कंप
शाम करीब 5 बजे यह घटना हई। कुछ देर में ही मामले की जानकारी पूरे गांव में फैल गई। घटना की जानकारी होते ही गांव में हड़कंप मच गया। कुछ देर में ही गांव के अधिकांश लोग घटना स्थल पहुंच गए थे। इस बात को लेकर गांव में देर रात तक चर्चा होती रही।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो