scriptलॉक डाउन में शराब नहीं मिलने से तीन युवकों ने पी लिया स्प्रिट, दो की मौत, एक की हालत गंभीर | Two young men dies after drinking spirit in Raipur during Lockdown CG | Patrika News

लॉक डाउन में शराब नहीं मिलने से तीन युवकों ने पी लिया स्प्रिट, दो की मौत, एक की हालत गंभीर

locationरायपुरPublished: Apr 01, 2020 02:26:58 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में दो युवकों की संदेहास्पद स्थिति में मौत की खबर आ रही है। दोनों युवकों की स्प्रिट पीने से मौत की आशंका जताई जा

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में दो युवकों की संदेहास्पद स्थिति में मौत की खबर आ रही है। दोनों युवकों की स्प्रिट पीने से मौत की आशंका जताई जा रही है। बताया जा रहा है तीनों युवकों ने शराब नहीं मिलने पर स्प्रिट पी लिया जिससे दो की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
दरअसल, यह पूरा मामला रायपुर के गोल बाजार थाना क्षेत्र का मामला है। खबरों के अनुसार गोल बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत बालटाल के रहने वाले तीनों युवक शराब पीने के आदि थे, लेकिन लॉक डाउन के चलते सभी शराब दुकान बंद हैं।
नशे के आदि इन तीनों युवकों को जब पीने के लिए शराब नहीं मिली तो इन्होंने शराब की जगह स्प्रिट पी लिया। स्प्रिट पीने की वजह से तीनों युवकों की हालत ख़राब हो गई। जिसके बाद तीनो को अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां हालत ख़राब होने की वजह से दो युवकों की मौत हो गई। जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसका इलाज जारी है।
lock_down_5953980_835x547-m.jpg
बता दें कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए पूरे देश में 15 अप्रैल तक लॉक डाउन है, जिसकी वजह से आवशयक दुकानों को छोड़ सभी प्रतिष्ठानों को बंद करने का आदेश है।

शराब दुकानें, होटल रेस्टोरेंट, बार और क्लब अब 7 अप्रैल तक बंद

राज्य सरकार (Chhattisgarh Government) ने आम लोगों को कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण से सुरक्षित रखने के लिए देशी-विदेशी शराब दुकानों, होटल रेस्टोरेंट, बार और क्लबों को 7 अप्रैल तक बंद कर दिया है। पहले वाणिज्य कर (आबकारी) ने इसे 31 मार्च तक के लिए बंद किया था। यह तीसरी बार शराब दुकानों, बार, होटल और क्लब को बंद करने का आदेश जारी हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो