अनियंत्रित ट्रक ने स्कूटी सावर को मारी टक्कर, मां की मौत, 8 माह का बेटा गंभीर

टाटीबंध चौक पर तेज रफ्तार एक ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी। इससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। उसका आठ माह का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया

By: deepak dilliwar

Published: 17 Nov 2016, 11:51 PM IST

रायपुर. टाटीबंध चौक पर तेज रफ्तार एक ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी। इससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। उसका आठ माह का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। साथ में स्कूटी पर बैठी एक अन्य महिला को भी चोटें आई हैं। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक भिलाई निवासी प्रियंका नायडू (32) स्कूटी (सीजी 07 एएक्स 0936) से जा रही थी। उसके साथ प्रज्ञा पांडे और प्रियंका का आठ माह का बेटा जाहीन भी था। रात करीब 8.30 बजे टाटीबंध चौक पर पीछे से अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दिया। गंभीर चोट आने के कारण प्रियंका की मौके पर ही मौत हो गई और उसके बेटे और प्रज्ञा को गंभीर चोटें आई हैं। उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जाता है कि टक्कर से जाहीन और प्रज्ञा छिटककर दूर जा गिरे, जबकि प्रियंका ट्रक के नीचे आ गई और स्कूटी समेत करीब सौ मीटर दूर तक घिसटते चली गई। पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ धारा 304ए के तहत अपराध कायम कर विवेचना में लिया है। उल्लेखनीय है कि टाटीबंध चौक पर इससे पहले भी दुर्घटनाएं हो चुकी हैं।
Show More
deepak dilliwar
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned